सरकार ने प्रदेश के इन 12 आईपीएस अधिकारियों का किया तबादला


यूपी सरकार ने गुरुवार को एक आईपीएस का तबादला कर दिया, जबकि 11 ट्रेनी आईपीएस अफसरों को जिलों व कमिश्नरेट में नियमित सहायक पुलिस अधीक्षक-सहायक पुलिस आयुक्त के पद तैनाती दी। डीआईजी जेल लखनऊ रवि शंकर छवि को अपर पुलिस आयुक्त गौतमबुद्धनगर के पद पर स्थानान्तरित कर दिया गया है। वह वर्ष 2007 बैच के आईपीएस हैं। 
वर्ष 2004 बैच के आईपीएस और गौतमबुद्धनगर कमिश्नरेट में तैनात आईजी लव कुमार को केंद्रीय प्रति नियुक्ति के लिए कार्यमुक्त कर दिया गया है। वर्ष 2018, 2019 और 2020 बैच के यूपी कैडर के 11 आईपीएस अफसरों की जिलों में तैनाती का आदेश जारी कर दिया गया है। जिलों में व्यवहारिक प्रशिक्षण प्राप्त करने के बाद ये अफसर फिलहाल हैदराबाद में दूसरे चरण का प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं और 17 अक्तूबर को प्रदेश में वापस आएंगे। 
एडीजी कार्मिक राजा श्रीवास्तव की तरफ से जारी आदेश के अनुसार अमित कुमावत को कमिश्नरेट लखनऊ, अनुकृति शर्मा को बुलंशहर, आयुष विक्रम सिंह को मुजफ्फरनगर, चंद्रकांत मीना को बरेली, चिराग जैन को प्रयागराज, मानुष पारिक को गोरखपुर, पाटिल निमिष दशरथ को गाजियाबाद, पुनीत द्विवेदी को अलीगढ़, शक्ति मोहन अवस्थी को आजमगढ़, शिवा सिंह को कमिश्नरेट वाराणसी तथा श्रुति श्रीवास्तव को कमिश्नरेट कानपुर नगर में तैनाती दी गई है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच

बिजली विभाग बड़े बकायेदारो से बिल की वसूली कराये - डीएम जौनपुर

मंत्री गिरीश चन्द यादव का अखिलेश यादव पर जबरदस्त पलटवार,दे दिया केन्द्रीय मंत्री बनाने का आफर