जौनपुर में तेज रफ्तार का कहरः ट्रक ने भाई बहन को रौंदा भाई की मौके पर मौत,बहन अस्पताल में जीवन मौत के बीच जूझ रही


जौनपुर। जनपद में थाना खुटहन क्षेत्र स्थित रामनगर बाजार के पास शाहगंज प्रयागराज राजमार्ग संख्या 7 पर आज 29 मई बुधवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकी बाइक पर बैठी उसकी छोटी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ कर मौके से फरार हो गया। ट्रक को पुलिस ने कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज भेजा है।
दुर्घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार 
आजमगढ़ जिले के पवई थाना क्षेत्र स्थित मिल्कीपुर गांव निवासी अवधेश कुमार यादव (26) का ननिहाल इमामपुर गांव के राजकुमार यादव उर्फ अजय के यहां है। वह छुट्टियों में आता था तो ननिहाल में ही रहता था। वहीं से अपनी बहन के साथ बाइक से प्रयागराज जा रहा था। दोनों प्रयागराज रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे।
उक्त बाजार के पास सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गया, जिससे अवधेश कुमार यादव की मौके कर मौत हो गई और बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खुटहन भेजवाया। जहां चिकित्सकों ने देखते ही अवधेश को मृत घोषित कर दिया तथा प्रीती को बेहतर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। 
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्राभरी निरीक्षक खुटहन संजय वर्मा ने बताया कि मृतक के मामा राजकुमार यादव उर्फ अजय द्वारा प्राप्त तहरीर के आधार पर अज्ञात ट्रक चालक के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की गई है।

Comments

Popular posts from this blog

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर

एसपी जौनपुर ने फिर आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों का किया तबादला

जौनपुर जलालपुर थाने के नये थानेदार को सिर मुड़ाते ही पड़े ओले, रेहटी गांव में हत्या कर फेंकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी