देश के आवाम की आस्था के साथ भाजपा ने किया है ठगी - सत्यवीर सिंह




जौनपुर। यूथ कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष सत्यवीर सिंह ने अयोध्या में भागवान राम के नाम पर चढ़ावा को लेकर भाजपा को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि देश के करोड़ों लोगों ने आस्था और भक्ति  के चलते भगवान  श्री राम के चरणों में चढ़ावा चढ़ाया। उस चंदे का दुरुपयोग अधर्म है, पाप है, उनकी आस्था का अपमान है। भारतीय जनता पार्टी आस्था के नाम पर करोड़ो लोगो को ठगने का काम करती है उनके आस्था से खिलवाड़ करने वालों को जनता बखूबी समझ चुकी है ।
सत्य वीर सिंह ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस के लोगो ने गली गली घूम कर चंदा मांगा और लोगो ने आस्था के नाम पर बिना पूछे उनको चंदा दिया और ये तक नहीं जानने की कोशिश की किस आप ये पैसा क्यों ले रहे है और ये कहां किस मद में खर्च  किया जायेगा ,आस्था श्री राम जी के प्रति है और उस आस्था के साथ खिलावाड़ नही होना चाहिए । राम मंदिर ट्रस्ट ने जमीन खरीदने के नाम पे  16.5 करोड़ का जो घोटाला किया है उससे 
असंख्य लोगों ने गाढ़ी खून-पसीने की कमाई से अपने आस्था के केंद्र राम मंदिर के निर्माण निमित्त योगदान दिया था ,पर ट्रस्ट के इन बेशर्म लुटेरों को आस्था से क्या लेनादेना ।
इन्होंने 2 करोड़ की जमीन 18.5 करोड़ में ख़रीद कर अपनी जेबें भर कर हमारी आस्था से खिलवाड़ किया है ।
 हम देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्य नाथ जी से इस शर्मनाक हरकत के लिए इस्तीफा की मांग करते है ।

Comments

  1. yogi aur modi desh ke gaddar neta hain sale
    astha ke naam par thagi kiye hai
    hospital me bed oxizen badhane ke bajay sale
    ram mandir, sardar patel ki murti banwa rahe the
    pure desh ko maut ke muh me dalkar

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया