अवैध संबंध के शक पर सनकी युवक ने अपने भाई और पत्नी की कर दी हत्या, खुद को मारी गोली


सनकी युवक ने अपनी पत्नी से अवैध संबंध के शक में बड़े भाई को गड़ासे से काटकर मौत कर घाट उतार दिया। वहीं, पत्नी को मारकर घर में ही छिपा दिया। बड़े भाई के बचाव में आई भाभी, भतीजी और पिता को धारदार हथियार से मरणासन्न कर दिया। घटना के बाद युवक छत पर चढ़ गया और तमंचा लहराने लगा। इसके बाद पुलिस के आते ही अपने आपको भी गोली मार ली, हालांकि, अभी वह जीवित है। उसे इलाज के लिए ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।
जनपद बाराबंकी के सुबेहा थाना क्षेत्र स्थित ग्राम शुकुलपुर निवासी राजनरायण पूजा-पाठ का काम करते हैं। इनके चार पुत्र राघवशरण, अजय शुक्ल, विजय शुक्ल और छोटा पुत्र अनिल शुक्ल हैं। विजय और अनिल एक साथ रहते हैं, जबकि अन्य सभी भाई अलग-अलग रहते हैं। विजय और अजय के बीच बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था।
आज शुक्रवार सुबह करीब साढ़े दस बजे विजय कुमार ने गांव के ही मनी शुक्ला सहित अन्य प्रभावशील लोगों को फैसला के लिए अपने घर पर बुलाया था। उसने छोटे भाई अनिल को कोल्डड्रिंक लाने बाजार भेज दिया। फैसले के दौरान बड़े भाई अजय को बुलाया गया। बंटवारे को लेकर बातचीत चल रही थी कि विजय वहां से चला गया और कुछ दूर जाकर झाड़ियों में रखा तमंचा व गड़ासा ले आया। आते ही उसने अजय पर बांके से वार कर दिया। इतने में वहां पर भगदड़ मच गई।
अजय की पत्नी आरती और तीनों बेटियां जब बचाव के लिए आईं तो इन्हें भी बांके से लहूलुहान कर दिया। देखते ही देखते भाई की गर्दन बांके से काट दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पिता मौके पर पहुंचे तो उन्हें भी धारदार हथियार से घायल कर मरणासन्न कर दिया। इसके बाद वह घर की छत पर चढ़ गया। सुबेहा पुलिस मौके पर पहुंची, तभी तमंचा लेकर पुलिस के सामने ही उसने स्वयं को गोली मार ली। इसका वीडियो भी वायरल हो गया। पुलिस ने सभी को ट्रामा सेंटर भिजवाया।
पुलिस ने घर की तलाशी ली तो पता चला कि घर के अंदर छप्पर के नीचे आरोपित विजय शुक्ल ने अपनी पत्नी अंजली की हत्या कर शव का छिपाया था। हत्या करीब दो दिन पहले ही कर दी थी। आरोपित हत्या करने के बाद छिपाए गए शव के पास ही सोता था। जांच में पता चला कि विजय को शक था कि उसके बड़े भाई अजय का अवैध संबंध उसकी पत्नी से था। इसलिए उसने पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी, उसके बाद बंटवारे का सहारा लेकर उसे अपने घर बुलाया और भाई की भी हत्या कर दी।
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि अपने भाई को ऐसे बांका से काट रहा था, जैसे मानों कोई सब्जी काट रहा है। एक हाथ में तमंचा लिए था तो दूसरे हाथ में बांका। तमंचा हाथ में होने से गांव वाले बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। सभी की आंखों के सामने ही भाई की निर्मम हत्या कर दी।
शुकुलपुर गांव हत्या के बाद सनसनी फैली हुई थी। मौके पर लोनीकटरा, सुबेहा, हैदरगढ़ की पुलिस तैनात कर दी गई। वहीं पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स, अपर पुलिस अधीक्षक मनोज पांडेय के अलावा सीओ ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। एसपी ने बताया कि युवक ने पत्नी से अवैध संबंध के शक में बड़े भाई की हत्या कर दी, जबकि पत्नी की हत्या कर घर में ही लाश छिपाए था। जांच की जा रही है। और तथ्य जुटाए जा रहे हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

गुरूजी को अपनी छात्रा से लगा प्रेम रोग तो अब पहुंच गए सलाखों के पीछे,थाने में हुआ एफआइआर दर्ज

आखिर पत्नी ने पति के खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म का आरोप क्यों लगायी,जानें कारण

शादी से पहले दुल्हन प्रेमी संग हुई फरार मंडप में पसरा सन्नाटा, 27 नवंबर को आनी थी बारात