दलित महिला के रेपिस्ट मुठभेड़ में गिरफ्तार पहुंचे सलाखो के पीछे


जौनपुर। थाना सरपतहां क्षेत्र स्थित अर्सियां मोढ़ के पास दलित महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले तीन नामजद अभियुक्तो को सरपतहां शाहगंज एवं खुटहन की पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है ऐसा पुलिस ने विज्ञप्ति के जरिए बताया है।गिरफ्तार अभियुक्तो के पास से महिला से लूटे गये जेवर असलहा कारतूस मोबाइल मोटरसाइकिल आदि बरामद किया गया गया है।
इस सन्दर्भ में अपर पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार के अनुसार जनपद सुल्तानपुर के कादीपुर थाना क्षेत्र की महिला के साथ विगत 10 जुलाई को घटित घटना की तहरीर के आधार पर थाना सरपतहां पुलिस ने मु0अ0सं0 -162/2022 धारा-376डी/377/ 395/ 504/ 506 भादवि व 3(2)5 एससी/एसटी एक्ट मुकदमा दर्ज किया गया।मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने बीती रात मुख्य अभियुक्त ऋषभ उपाध्याय पुत्र राकेश उपाध्याय निवासी सारीजहांगीर पट्टी थाना सरपतहां को एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया इसके साथ ही दो अन्य नाम जद अभियुक्त गण अर्पित तिवारी पुत्र अरविन्द तिवारी,एवं राजा बिन्द पुत्र बदलू बिन्द निवासी राम नगर थाना सरपतहां को भी अर्सिया मोढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने घटना के कहांनी में बताया कि ऋषभ उपाध्याय गिरफ्तारी के समय पुलिस बल पर फायरिंग किया पुलिस ने जबाबी कार्यवाई की गोली उसके पैर में लगी पुलिस उसे वाराणसी उपचार के लिए भेज दी है। 
पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तो के पास से महिला से लूटी पीली धातु के जेवर एवं मोबाइल अवैध तमंचा कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद कर विधिक कार्यवाई की गयी है शेष अभियुक्तो की शिनाख्त कर ली गयी है वह भी जल्द सलाखो के पीछे होगे। 

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत