हर घर नल योजना की समीक्षा बैठक में जानें किस भुगतान पर डीएम जौनपुर ने लगाई रोक


जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा द्वारा विकास भवन के सभागार में हर घर नल जल कार्य की प्रगति की समीक्षा की। बैठक में जिलाधिकारी ने स्पष्ट रूप से निर्देश दिए कि जो भी सामग्री प्रयोग में लाई जा रही हो गुणवत्तापूर्ण हो, जिन कार्यों में थर्ड पार्टी के द्वारा अब ऑब्जेक्शन लगाया गया है उसका भुगतान किसी भी दशा में न हो। वेलस्पन कंपनी के द्वारा बताया गया कि प्रतिदिन 260 कनेक्शन दिया जा रहा है जिस पर कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए एक्सईएन जल निगम राजेश गुप्ता को कंपनी के ऊपर एफ आई आर दर्ज कराए जाने के निर्देश दिए गए। पूर्व में कई बार निर्देश देने के बावजूद भी प्रगति नही हुई। उन्होंने कहा कि कनेक्शन की संख्या बढ़ाई जाए। दिए जाने वाले कनेक्शन का टीम लगाकर सत्यापन कराए जाने के निर्देश जिलाधिकारी के द्वारा दिए गए। 
वेलस्पन एवं एफकॉन के प्रोजेक्ट मैनेजर को निर्देशित किया कि जिन जिन जगहो पर कार्य चल रहा है वहां पर निरीक्षण रजिस्टर अनिवार्य रूप से रखें। जिलाधिकारी ने कहा कि कोई भी घर छूटना नहीं चाहिए। समस्त जेई को निर्देशित किया कि जल जीवन सर्वेक्षण के बिंदु का अध्ययन अवश्य करलें।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी साईं तेजा सीलम, जिला विकास अधिकारी बी बी सिंह, जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी आर डी यादव, जिला सूचना अधिकारी मनोकामना राय सहित अन्य उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल