बदलापुर में तड़तड़ायी गोलियां एच एस सभासद की हुई हत्या, पुलिस बदमाशो की तलाश में जुटी


                        मृतक सभासद 

जौनपुर। जनपद के थाना बदलापुर कोतवाली क्षेत्र स्थित सरोखनपुर के पास एक दुकान पर चाय पीने के दौरान बदमाशों ने बदलापुर नगर पंचायत के एक सभासद की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक-दो स्थानों पर दबिश दी लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। मारा गया सभासद हिस्ट्रीशीटर (एच एस मजारिया) भी था।
वार्ड संख्या 14 के सभासद योगेश यादव (32) निवासी सुल्तानपुर वार्ड संख्या 14 से सटे सरोखनपुर के समीप स्थित एक चाय की दुकान पर बैठकर चाय पी रहे थे। रात लगभग 10 बजे  अपने कुछ साथियों से कुछ बात भी कर रहे थे। इसी दौरान आए बदमाशों ने उन पर फायर झोंक दिया। जब तक लोग समझ पाते हैं तब तक बदमाश फरार हो गए। साथियों ने अस्पताल में भर्ती कराया।जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। योगेश के सिर में गोली लगी। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक योगेन्द्र कुमार ने बताया कि वार्ड संख्या 14 के सभासद की गोली मारकर हत्या की गई है। हत्या क्यों और किसने की इसकी जानकारी नहीं हो पाई है। देर रात की घटना है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। मारा गया सभासद थाने का हिस्ट्रीशीटर भी था।

Comments

Popular posts from this blog

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर

एसपी जौनपुर ने फिर आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों का किया तबादला

जौनपुर जलालपुर थाने के नये थानेदार को सिर मुड़ाते ही पड़े ओले, रेहटी गांव में हत्या कर फेंकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी