सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की यलगार यूपी में जीतेगा इंडिया गठबंधन 80 सीटे,बताया यह फार्मूला


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा लोकतंत्र और संविधान को कमजोर कर रही है। समाजवादी पार्टी लोकतंत्र और संविधान बचाने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में जनता देश में परिवर्तन करेगी। पीडीए जीतेगा और भाजपा हारेगी।
समाजवादी पार्टी के राज्य मुख्यालय में डॉ. राममनोहर लोहिया सभागार में शनिवार को पसमांदा मुस्लिम समाज के प्रतिनिधिमंडल ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की। इस दौरान एकत्र कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी पीडीए भाजपा को उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर हरायेगा। भाजपा हटेगी तो देश खुशहाली के रास्ते पर जाएगा। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार समाजवादी पार्टी और पीडीए पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यकों के खिलाफध षडयंत्रकारी रणनीति बनाने में जुटी है। 
हमें भाजपा की चालों से सावधान रहना है। उन्होंने कहा कि भाजपा सामाजिक सदभाव को खत्म कर रही है। उसने बांटो और राज करो की नीति अंग्रेजों से सीखी है। समाज में नफरत फैलाना भाजपा का एजेंडा है। उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय के बिना समाज में न सदभाव रहेगा और न विकास का रास्ता प्रशस्त होगा। उन्होंने कहा कि सपा सरकार के समय हुए कामों का ही भाजपा उदघाटन और शिलान्यास कर उन पर अपने नाम का ठप्पा लगाने से बाज नहीं आ रही है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र बचाने के लिए भाजपा को हटाना जरूरी है, तभी डॉ. भीमराव अम्बेडकर का संविधान बच सकेगा। संविधान बचेगा तभी आरक्षण बचेगा। उन्होंने कहा कि जातीय जनगणना होगी तभी समानुपातिक ढंग से सबको हक और सम्मान मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में समाज का हर वर्ग परेशान और महंगाई, भ्रष्टाचार तथा बेरोजगारी से त्रस्त है।
इस दौरान पसमांदा मुस्लिम समाज के संस्थापक व राष्ट्रीय अध्यक्ष अनीस मंसूरी की अगुवाई में प्रतिनिधिमंडल ने पूर्व मुख्यमंत्री से मुलाकात की। अनीस मंसूरी ने कहा कि भाजपा पसमांदा समाज को तमाम तरह के प्रलोभन देकर भ्रमित करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में पसमांदा समाज के लोग अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी को जिताने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि अखिलेश ही पिछड़े मुसलमानों के हितैषी है। पसमांदा समाज से हाजी अंजुम अली एडवोकेट, महबूब आलम लारी, एहरार कुरैशी, मुख्तार मंसूरी, मोहम्मद वसीम राईनी, खुर्शीद आलम सलमानी, शेख सलाउद्दीन, मौलाना सिराज बारूदी, अबरार अहमद अन्नू गद्दी, इस्लाम सिद्वीकी, दौलत अली घोसी, साबिर हुसैन फारूखी, शाहिद कस्सार, नाशे अली खां मेवाती, शौकीन सैफी आदि मौजूद रहे।
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बलात्कार के मामले में भाजपा के दुद्धी के विधायक को 25 साल की सजा होने के बावजूद अभी तक उनकी विधानसभा सदस्यता रद्द नहीं हुई है। कहीं उन्हें भाजपाई विधायक होने की वजह से विशेष आदर और अभयदान तो नहीं दिया जा रहा है। जनता पूछ रही है कि बुल्डोजर की कार्रवाई आज होगी या कल।

Comments

Popular posts from this blog

डीएम जौनपुर ने चार उप जिलाधिकारियों का बदला कार्यक्षेत्र जानें किसे कहां मिली नयी तैनाती देखे सूची

पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में जौनपुर की अहम भूमिका एसटीएफ को मिली,जानें कहां से जुड़ा है कनेक्शन

जौनपुर में आधा दर्जन से अधिक थानाध्यक्षो का हुआ तबादला,एसपी ने बदला कार्य क्षेत्र