पीसीएस अधिकारी/ ईओ नगर पालिका ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

जनपद आजमगढ़ के अतरौलिया थाना क्षेत्र स्थित बूढ़नपुर कस्बे के मूल निवासी एवं 2003 बैच के पीसीएस अधिकारी/ नगर पालिका गाजीपुर के अधिशासी अधिकारी आलोक कुमार सिंह 43 वर्ष पुत्र कृपाशंकर सिंह ने बीती रात अपने निज आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। अधिकारी उपरोक्त के निधन पर परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
मिली खबर के मुताबिक आलोक कुमार सिंह की पत्नी का विगत एक वर्ष पहले निधन हो गया था तभी से वह लगातार डिप्रेशन का शिकार हो गया था। वह ईओ नगर पालिका गाजीपुर के प्रभार की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। अपने आवास पर अकेले रहते थे। रात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिए।  घटना की खबर पड़ोसियो को होने पर पुलिस को सूचित किया गया। 
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। खबर यह है कि मृतक दो पुत्रियों के पिता थे। दोनों पुत्रियां बाहर रहकर प्रतियोगी परीक्षाओ की तैयारी कर रही हैं। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना की खबर लगते ही पूर्व चेयरमैन विनोद अग्रवाल, भाजपा के नगर महामंत्री अजय कुशवाहा, जेई विवेक बिंद, एकाउंटेंट सत्यम राय,उपजिलाधिकारी/ ईओ आलोक कुमार सिंह के पैतृक आवास पर पहुंचकर श्रद्धांजलि दी। नगरपालिका चेयरमैन के प्रतिनिधि विनोद अग्रवाल ने बताया कि अधिशासी अधिकारी आलोक सिंह कुछ महीनों से उपार्जित अवकाश पर चल रहे थे। ईश्‍वर उनकी आत्‍मा को शांति प्रदान करें और परिजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।

Comments

Popular posts from this blog

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?

स्वामी प्रसाद मौर्य के कार्यालय में तोड़फोड़ गोली भी चलने की खबर, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

लोकसभा चुनाव के लिए सायंकाल पांच बजे तक मतदान का प्रतिशत यह रहा