जौनपुर लोकसभा के चुनाव में बसपा का मास्टर स्ट्रोक,श्रीकला धनंजय रेड्डी चुनावी जंग में, त्रिकोणीय लड़ाई के आसार


जौनपुर। लोकसभा के चुनाव में बसपा नेतृत्व ने धमाका करते हुए चुनावी जंग में बाहुबली नेता एवं पूर्व सांसद धनंजय सिंह की इन्ट्री उनके पत्नी श्री कला धनंजय रेड्डी के जरिए कर दिया है। इससे उनके समर्थक में उत्साह देखने को मिल रहा है। आज 15 अप्रैल की सुबह से धनंजय सिंह के पिता राजदेव सिंह को लेकर खबरे वायरल हो रही थी सायंकाल अचानक बसपा जिला कमेटी के लोगो ने श्रीकला धनंजय रेड्डी के नाम को उछाल दिया है। हलांकि खबर जारी किए जाने तक बसपा नेतृत्व का कोई लिखित पत्र नही आया था लेकिन बसपा के लोग श्रीकला को प्रत्याशी बनाए जाने की पुष्टी कर रहे है।
यहां बता दे कि पूर्व सांसद धनंजय सिंह विगत माह 05 मार्च से नमामि गंगे प्रोजेक्ट के मैनेजर अभिनव सिंघल के मामले में सात साल की सजा पाने के बाद से जेल के अन्दर कैद है। धनंजय सिंह की सजा के पीछे भी राजनैतिक खेल माना जा रहा है।अब श्री कला धनंजय रेड्डी को चुनाव मैदान में आने खबर वायरल होने के बाद यह तो तय हो गया कि लोकसभा के चुनाव में धनंजय सिंह जेल से चुनाव में अपनी धमक दिखाने का काम करेंगे। लड़ाई त्रिकोणीय होगी सपा से बड़े और प्रदेश स्तरीय नेता बाबू सिंह कुशवाहा जो गरीबो के मसीहा माने जाते है। चुनाव के मैदान मे सपा की साइकिल पर सवार हो कर आ गये है। भाजपा से कृपाशंकर सिंह जो महाराष्ट्र की राजनीति करते रहे अपना पूरा राजनैतिक जीवन महाराष्ट्र में खपाया अब जौनपुर से लोकसभा के चुनाव में ताल ठोंक रहे है।
राजनैतिक समीक्षक मानते है कि धनंजय सिंह की इन्ट्री से अब चुनाव में भाजपा को बड़ी क्षति संभव है। श्री कला जीतेगी या नहीं यह तो मतगणना के बाद ही साफ होगा लेकिन इतना तो तय हो गया कि भाजपा के बढ़ते रथ पर अब ब्रेक लगना संभव हो गया है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?