किसानों की समस्या दूर करने के बजाय उनके आन्दोलन को कुचल रही है भाजपा सरकार- प्रियंका गांधी बाड्रा


कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया है कि वह किसान आंदोलन को कुचलने के लिए दमन से कार्रवाई कर रही है। उन्होंने पत्रकार की गिरफ्तारी और इंटरनेट सेवा बंद करने का भी विरोध किया है।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस की संगठन प्रभारी प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया पर बयान जारी कर कहा है कि किसानों की समस्याओं का समाधान करने के बजाय केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार अब दमन पर उतर आई है किसान आंदोलन आंदोलनकारियों को मुकदमों में फंसाया जा रहा है। इसके साथ ही दिल्ली में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। जिससे किसान आंदोलनकारी सूचनाओं का आदान प्रदान न कर सकें किसान आंदोलन और प्रदर्शन की रिपोर्टिंग करने वाले पत्रकारों को भी परेशान किया जा रहा है पत्रकारों की गिरफ्तारी की जा रही है उन पर मुकदमे थोपे जा रहे हैं यह सब बताता है कि भाजपा सरकार हताश हो चुकी है और वह किसान आंदोलन को खत्म करने के लिए तानाशाही वाला तरीका अपना रही है।

उन्होंने कहा कि सरकार को यह समझना चाहिए कि किसान आंदोलन से देश का किसान और हर परिवार जुड़ा हुआ है। इसे सरकारी दमन पूर्ण तरीके से दबाया नहीं जा सकता है। सरकार को तुरंत चाहिए कि वह किसानों से बात करें उनकी समस्याओं का समाधान करें उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जब खुद यह कह रहे हैं कि वह किसानों से बात करने के लिए तैयार हैं, तो इसमें देर क्यों हो रही है।


किसान आंदोलन कवर कर रहे पत्रकारों को गिरफ्तार किया जा रहा है, उनपर मुकदमें किए जा रहे हैं। कई जगहों पर इंटरनेट बंद कर दिया है। भाजपा सरकार किसानों की आवाज को कुचलना चाहती है लेकिन वे भूल गए हैं कि जितना दबाओगे उससे ज्यादा आवाजें आपके अत्याचार के खिलाफ उठेंगी।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड