विधायक का दावा उनके प्रयास से क्षेत्र में मुख्य मार्ग के निर्माण हेतु शासन से मिली स्वीकृति


जौनपुर।  क्षेत्र के विकास के लिए सतत प्रयत्नशील बदलापुर विधानसभा के विधायक रमेश चन्द मिश्रा ने अपने प्रयासो से अपने विधानसभा को एक और बड़ी सौगात देने का दावा किया है। अब करोडों रुपये की लागत से बदलापुर विधानसभा क्षेत्र का मुख्य मार्ग मरम्मत किये जाने के साथ ही नवीनी करण भी किया जायेगा। 
विधायक रमेश चन्द मिश्रा ने जारी एक विज्ञप्ति के जरिए बताया है कि प्रयागराज से गोरखपुर जाने वाले राजकीय मार्ग पर बदलापुर विधानसभा क्षेत्र में पड़ने वाले हिस्से के लिए लगातार शासन में पत्राचार करने से शाहगंज बदलापुर सुजानगंज तक कुल 21 किमी सड़क के मरम्मत एवं नवीनीकरण के लिए स्वीकृत मिलने के साथ ही प्रथम किस्त धनराशि भी अवमुक्त हो गयी है। सड़क निर्माण की कुल बजट 634.14 लाख के सापेक्ष 317.07 लाख रुपये अवमुक्त हुए हैं। इसके टेन्डर की प्रक्रिया भी लोक निर्माण विभाग द्वारा शुरू कर दिया गया है। 
विशेष सचिव गृजेश त्यागी के आदेश के अनुसार  दो माह में मरम्मत के साथ साथ नवीनीकरण का कार्य पूरा करने का निर्देश दिया गया है। विधायक श्री मिश्रा कहते हैं कि इस सड़क को बन जाने से आम जनता को याता यात में बड़ी सुविधा मिलेगी। साथ ही विधायक ने कहा है कि भाजपा सरकार विकास की गति को तेज कर दिया है। अब हर क्षेत्र में विकास की परियोजनाएं चलायी जा रही है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक

पूर्वांचल की राजनीति का एक किला आज और ढहा, सुखदेव राजभर का हुआ निधन