प्रधानमंत्री किसानों पर कसते है तंज,आन्दोलन जीवी कह कर अन्नदाता का करते है अपमान - धर्मेन्द्र निषाद


जौनपुर। किसान कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र निषाद ने लोकसभा में प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा दिए गये किसानों को लेकर दियें गये बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि देश का किसान कृषि के लिए बनाये गये काले  कानून को लेकर बीते लगभग ढाई माह से सर्दी के मौसम में सड़क पर बैठने को मजबूर हो गया है और प्रधानमंत्री मोदी जी आन्दोलनजीवी बता कर उनका उपहास उड़ाने में लगे हुए हैं। 
श्री निषाद ने कहा कि आज देश की सरकार के मुखिया प्रधानमंत्री जी को देश के अन्नदाता की चिन्ता नहीं है। वे आज तक किसानों का हाल जानने का प्रयास तक नहीं किये। जबकि चुनाव के लिये बंगाल पहुंच गये थे। देश के इतिहास में पहली बार हो रहा है कि अन्नदाता सड़क पर है और सरकार के जिम्मेदार लोग उस पर तंज कसने में जुटे हुए हैं। 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसानों के साथ खड़ी है और तब तक संघर्ष करती रहेगी जब तक किसानों की जमीन छीनने के लिए सरकार द्वारा लाया गया काला कानून वापस नहीं हो जाता है 
इसके लिए जो भी कीमत कांग्रेस को चुकानी पड़ेगी कांग्रेस पीछे हटने वाली नहीं है। श्री निषाद ने दावे के साथ कहा कि केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों के साथ हो रहे जुल्म अत्याचार का एक एक हिसाब लिया जायेगा साथ ही किसानों के लिए खुशहाली का रास्ता खोलने का काम कांग्रेस जरूर करेगी। किसानों के मुद्दे को लेकर प्रदेश किसान कांग्रेस की बड़ी बैठक जनपद मऊ में 13फरवरी को होने जा रही है जिसमें प्रदेश के सभी पदाधिकारी गण भाग लेंगे। बैठक में 24 फरवरी को होने वाली किसान रैली की रूप रेखा पर मंथन किया जायेगा। प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कांग्रेस अब किसानों की समस्याओं को लेकर सीधी लड़ाई लड़ने की तैयारी में है। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया