कलयुगी मां ने शारीरिक भूख मिटाने के लिए प्रेमी संग मिलकर अपनी बेटी को मार डाला, अब सलाखों के पीछे



एक कलयुगी मां ने अपने कृत्य से ममता शब्द को शर्मसार कर दिया है। अपने शारीरिक भूख को मिटाने के लिए अपनी पांच साल की बेटी की हत्या कर दिया है। मायके आई मां प्रेमी के घर में रह रही थी। उसके साथ उसकी पांच साल की बेटी भी थी। मां को इस तरह गैर मर्द के साथ रहता देख बेटी ने पिता से सारी बात बता देने को कहा। जिस पर पत्थर दिल मां ने प्रेमी संग मिलकर बेटी को कुएं में फेंक दिया। आज जब पुलिस ने कुएं से मासूम का शव बरामद कर मां और उसके प्रेमी को हिरासत में लिया तो घटना का खुलासा हुआ। 
घटना डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के सुरसना गांव की है। सुरसना गांव की रेनू का ब्याह कोतवाली डलमऊ के बलभद्रपुर गांव निवासी संतोष कुमार के साथ हुई थी। उसके पांच साल की बेटी आरुषि थी। जिसे लेकर वो होली से पहले मायके आई हुई थी। 31 मार्च को उसे वापस सुसराल आना था लेकिन वो पहुंची ही नहीं । सुसराल वालों ने खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू की  सुसराल वालों को पता चला कि वो कोतवाली डलमऊ दिबियापुर गांव में अपने प्रेमी सचिन यादव के घर में मौजूद है, लेकिन उसके साथ बेटी आरुषि नहीं है। परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू करते हुए पुलिस को सूचना दिया। आज जब पुलिस ने तलाश शुरू की तो बच्ची का शव बलभद्रपुर गांव से करीब 500 मीटर दूर कुएं में पाया गया। 
जिसके बाद एसपी, सीओ और फारेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस अधिकारियों ने मां और प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि रेनू का साल भर से सचिन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। वो दो दिन से उसके साथ रह रही थी, बच्ची ने इस बात को लेकर कहा कि वो पिता संतोष से ये बात बताएगी। जिस पर दोनो ने मिलकर उसे ठिकाने लगा दिया है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची