मुंगराबादशाहपुर के लोग विकास चाहते है तो 2022 के चुनाव में भाजपा को जितायें - सीएम योगी आदित्यनाथ


जौनपुर। जनपद के मुंगराबादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र स्थित सार्वजनिक इन्टर कालेज के परिसर में लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान उपस्थित जन समूह को सम्बोधित करते हुए प्रदेश सरकार के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाथ पूरी तरह से चुनावी मोड में नजर आये और सपा बसपा सहित कांग्रेस पर हमलावर रहे और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए कहा कि देश और प्रदेश की सबका साथ सबका विकास के तर्ज पर काम करते प्रदेश में सभी के विकास के लिए काम कर रही है। वर्ष 2017 से पहले और आज की सरकार के कामकाज में बड़ा अन्तर है। पहले एक परिवार का विकास हो रहा था आज पूरे प्रदेश का विकास हो रहा है। 
सीएम योगी जी ने कहा मुंगराबादशाहपुर विधानसभा की जनता 2017 के चुनाव में यदि भाजपा को जिताया होता तो आज इस क्षेत्र के विकास की स्थित कुछ और होती आज इस विधानसभा क्षेत्र के लिए 250 करोड़ की परियोजनाओ का शिलान्यास जो हो रहा है बहुत पहले हो गया होता। फिर कहा कि इसी जनपद में जहां से भाजपा के विधायक है वहां पर एक हजार से लेकर ढाई हजार करोड़ रूपये की परियोजनाओ से विकास का कार्य तेज गति से चल रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा मुंगराबादशाहपुर की अभी भी समय है मुंगराबादशाहपुर की जनता 2022 में भाजपा को जीत दिलायेगी तो विकास को रफ्तार जरूर मिलेगा।
सीएम ने सपा बसपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आज प्रदेश के हर गरीब को सरकार मुफ्त राशन दे रही है लेकिन 2017 के पहले गरीबो का राशन देने वाले ही खा जाते रहे है इसलिए गरीबो राशन नहीं मिलता था। बसपा के हाथी का पेट इतना बड़ा था कि सब कुछ उसी में समा जाता रहा है। सपा के शासन काल में कुछ जिलो को बिजली मिलती थी तो पूरा प्रदेश अंधेरे में रहता था लेकिन आज पूरे प्रदेश को 24 घन्टे एक समान बिजली दी जा रही है। सपा बसपा के शासन में आपदा काल के समय जिम्मेदार लोग घरों में दुबक जाते रहे लेकिन आज भाजपा के शासन काल में भाजपा के जन प्रतिनिधि मौके पर पहुंचकर सहायता करने का काम कर रहे है। सरकार महिलाओ के सुरक्षा का कड़ा इन्तजाम कर रखी है। 
सपा बसपा के शासन काल में रोज कहीं न कहीं दंगे फसाद होते थे लेकिन भाजपा के साढ़े चार साल के शासन काल में एक भी दंगा उत्तर प्रदेश में नहीं हुआ है। हमने दंगा मुक्त प्रदेश बनाया है। सीएम योगी ने कहा कि भाजपा जो कहती है करती है भाजपा ने अयोध्या में भव्य राम मन्दिर के निर्माण का वादा किया था 05 अगस्त 20 को पांच सौ साल का इन्तजार खत्म करते प्रधानमंत्री जी मन्दिर निर्माण के भूमि पूजन करा दिया और वहां पर मन्दिर के निर्माण का काम चल रहा है। 
भाजपा सरकार सबको आवास, शौचालय, गैस कनेक्शन, आयुष्मान कार्ड के साथ ही बेरोजगारो को बड़े पैमाने पर रोजगार देने का काम किया है साढ़े चार साल में साढ़े चार लाख युवाओ को नौकरी देने का काम सरकार ने किया है ।पहले नौकरी देने के नाम पर एक परिवार के लोग धनोपार्जन करते थे लेकिन भाजपा सरकार ने नौकरी के नाम पर घुसखोरी का खेल बन्द करा दिया जो पकड़ में आया उसे जेल पहुंचा दिया गया। 
तीन तलाक का जिक्र करते हुए कहा कि नारी सम्मान की दिशा में भाजपा सरकार का यह बहुत ही महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए तीन बार तलाक तलाक कहकर महिलाओ का जीवन बर्बाद करने वालो के खिलाफ अब कानूनी कार्रवाई की जा रही है। पूरी दुनियां में ऐसी व्यवस्था नही है कि एक साथ तीन तलाक कह कर महिला संकट में डाला जा सके। 
इसी क्रम में कांग्रेस पर निशना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन के समय जब चीन भारत की सीमा में घुसता था तो चुप रहने की बात की जाती रही लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी शासन काल में जब चीन भारत की सीमा पर आया तो भारतीय सेना सामने डट गयी और चीन को पीछे हटना पड़ा यह होती है नेतृत्व क्षमता और सेना का सौर्य, हमारी कल्पना है एक भारत श्रेष्ठ भारत कांग्रेस ने कश्मीर में 370 का कलंक लाया हमने उसे खत्म करने का काम किया है।
इस अवसर पर  योगी आदित्यनाथ जी द्वारा जनपद की विधानसभा मछलीशहर में 787 लाख की 36 परियोजनाओं का लोकार्पण, मुंगराबादशाहपुर में 1039 लाख की 37 परियोजनाओं का लोकार्पण एवं बदलापुर में 697 लाख की 42 परियोजनाओं का लोकार्पण किया गया। इस प्रकार कुल 115 परियोजनाओं का लोकार्पण किया गया।
  मुख्यमंत्री जी द्वारा विधानसभा मछलीशहर में 3877 लाख की 11 परियोजनाओं का शिलान्यास, मुंगराबादशाहपुर में 4449 लाख की 11 परियोजनाओं का शिलान्यास एवं बदलापुर में 8091 लाख की 22 परियोजनाओं का शिलान्यास किया गया। इस प्रकार कुल 44 परियोजनाओं का शिलान्यास किया गया।
इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा आज उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त शासन चल रहा है योगी जी के नेतृत्व में प्रदेश में सुशासन कायम हो गया है। भाजपा का अपना गौरव शाली इतिहास है उसी परम्परा का निर्वहन करते हुए सरकार सबके विकास के लिए काम कर रही है इस अवसर पर प्रदेश सरकार के मंत्री गण उपेंद्र तिवारी, गिरीश चन्द यादव, विधायक गण हरेन्द्र प्रताप सिंह, दिनेश चौधरी, रमेश मिश्र, लीना तिवारी,सासंद बीपी सरोज, राज्यसभा सदस्य सीमा द्विवेदी आदि ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। पूरे प्रशासन सहित सुरक्षा के भरपूर इन्तजाम तो थे लेकिन पार्टी के एक नेता जो मंच से कुछ समय के लिए संचालन कर रहे थे की लापरवाही के चलते कार्यक्रम में कुछ समय के लिए भगदड़ जैसी स्थित उत्पन्न हो गयी थी। 


 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक

पूर्वांचल की राजनीति का एक किला आज और ढहा, सुखदेव राजभर का हुआ निधन