सपा की बैठक में निर्णय, डीएम एसपी आवास घेरो न्याय पाओ सप्ताह चलायेगी पार्टी


जौनपुर। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का निर्देश जौनपुर पहुंचते ही जिले के सपाई पूरी तरह से आंदोलन के तेवर में आ गए। प्रशासनिक अधिकारियों का आवास घेरों, न्याय पाओ के आन्दोलन को धार देने की तैयारियों में जुट गये है।शनिवार को समाजवादी पार्टी के नेताओं ने  बैठक करके अपने नेता के मंशा का संकेत दे दिया है।
पार्टी के जिला कार्यालय में जिला उपाध्यक्ष श्याम बहादुर पाल की अध्यक्षता में हुई इस अहम बैठक में पार्टी नेताओं ने पार्टी मुखिया के निर्देशों को बताते हुए कहा कि प्रदेश की योगी सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर बढ़ गया हैसरकारी नौकरियों से लेकर हर स्थानों पर पिछड़ों का हक मारा जा रहा है।जिला प्रशासन कानूनी मामले में पूरी तरह से फेल हो गया है।
जौनपुर में हत्या, लूट और चोरी की घटनायें जिस प्रकार बढ़ती जा रही हैं उसके विरोध में अब समाजवादी पार्टी चुपचाप नहीं बैठेगी। कार्यकर्ता तैयार रहें, जल्द ही जनप्रतिनिधियों व वरिष्ठ नेताओं से वार्ता  के उपरांत डीएम, एसपी समेत अन्य बड़े प्रशासनिक अधिकारियों के आवास घेरों न्याय पाओ सप्ताह चलाया जाएगा।
बैठक मे वक्ताओं ने कहा कि नगर निकाय का चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। भाजपा सरकार से सभी वर्ग परेशान हैं। सभी लोग भाजपा सरकार से निजात पाना चाहते हैं।भाजपा सरकार नगर के चुनाव में जिस तरह साजिश के तहत आरक्षण खत्म करना चाह रही थी लेकिन समाजवादी पार्टी द्वारा इसका विरोध कर सुप्रीम कोर्ट से न्याय की गुहार लगायी। फिर सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के निर्णय पर रोक लगा दिया है। इससे एक बार फिर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने साबित किया की पिछड़ों की हितैषी सिर्फ समाजवादी पार्टी ही है। इसलिए आपका सबसे महत्वपूर्ण भूमिका ये है कि अपने वोटर लिस्ट को बखूबी चेक कर लिजिए।जो भी कमी है सभी को सुधार कर चुनाव के रण क्षेत्र में तैयार रहें।
बैठक में मुख्य रूप से राहुल त्रिपाठी, रुखसार अहमद, श्रवण जयसवाल, दीपचंद राम, राजेश यादव, राजकुमार बिन्द,अनवारुल गुड्डू, जगदीश मौर्य गप्पू,जंगबहादुर यादव, शाजिद अलीम, इरशाद मंसूरी,निजामुद्दीन अंसारी, कमालुद्दीन अंसारी, मनोज मौर्य, आंनद मिश्रा, विजय सिंह बागी, मेवालाल गौतम, श्याम नरायन बिन्द, संजीव साहू, आलोक यादव, धर्मेंद्र सोनकर, अशोक यादव जमदहाँ , विक्की यादव सोनी यादव, रज्जू, आदि ने भाग लिया और संचालन जिला महाचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया ।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम