आम तोड़ने के विवाद में चाचा ने भतीजा की कर दी हत्या,एफआईआर दर्ज पुलिस जांच में जुटी

 

जौनपुर। जनपद के दक्षिणान्चल में स्थित थाना मीरगंज क्षेत्र के कमासिन नरवापर गांव में बृहस्पतिवार को दिन में विवादित भूमि पर आम तोड़ने को लेकर दो पक्षों में खुनी संघर्ष हो गया। इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर बल्लम से हमला कर दिया, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। दोनों पक्ष से कुल चार लोग घायल हैं। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। 
कमासिन गांव निवासी 38 वर्षीय गिरिजाशंकर प्रजापति का अपने चाचा से विवादित जमीन पर आम तोड़ने को लेकर विवाद हो गया। इसी बात को लेकर सुबह करीब आठ बजे दोनों पक्षों के बीच कहासुनी शुरू हुई। इसी दौरान आरोप है कि चाचा व उसके परिजन ने बल्लम से हमलाकर गिरिजाशंकर प्रजापति, रुद्र प्रताप प्रजापति व रामजीत प्रजापति को घायल कर दिया।
सूचना मिलने पर पहुंची ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मछलीशहर पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को जिला अस्पताल भेज दिया। वहां इलाज के दौरान गिरिजाशंकर प्रजापति की मौत हो गई। गिरिजा शंकर के सीने में बाईं तरफ बल्लम से गहरी चोट आई थी। रुद्र प्रताप व रामजीत की भी हालत गंभीर बनी हुई है। दूसरे पक्ष से दो लाेग भी घायल हुए। थानाध्यक्ष मीरगंज बृजेश कुमार गुप्ता ने बताया कि एक पक्ष से तीन और दूसरे पक्ष से दो लोग घायल हैं। एक व्यक्ति की जिला अस्पताल में मौत हो गई। दोनों पक्ष से तहरीर मिली है मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाई किया जा रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?