पेंशनर्स अपनी मांगों के लिए 20 सितंबर को करेंगे जिला पर प्रदर्शन

जौनपुर। सेवानिवृत कर्मचारी एवं पेंशनर्स एसोसिएशन के जनपद शाखा की बैठक निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार कलेक्ट्रेट परिसर स्थित पेंशनर भवन में अध्यक्ष सीबी सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक को संबोधित करते हुए अध्यक्ष ने आगामी 20 सितंबर को होने वाले जनपद स्तरीय धरना प्रदर्शन पर विस्तार से चर्चा किया साथ ही सभी पेंशनर्स साथियों से कैशलेस चिकित्सा कार्ड शीघ्र बनवाने की अपील किया। गत बैठक से अब तक बने नए सदस्य एवं नवीनीकरण की संख्या से सदन को अवगत कराते हुए सभी उपस्थित सदस्यों से अधिक से अधिक संख्या में नए सदस्य बनाने और बने हुए सदस्यों के नवीनीकरण में सहयोग की अपील किया।
वक्ताओं ने पेंशनरों की मांग पर सरकार की उदासीनता पर आक्रोश व्यक्त करते हुए जनपद स्तर पर होने वाले धरने में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने का आश्वासन सदन को दिया गया। सिंचाई विभाग पीडब्ल्यूडी एवं चिकित्सा सेवानिवृत्त पेंशनर्स के चिकित्सा प्रतिपूर्ति के दावों को लंबे समय तक तकनीकी प्रशिक्षण हेतु लंबित रहने की स्थिति से अवगत कराया जिस पर सदस्यों ने तत्काल मुख्य चिकित्सा अधिकारी से पत्राचार करने का सुझाव दिया। 
बैठक को मुख्य रूप से कंचन सिंह, ओंकार नाथ मिश्रा, केके तिवारी, प्रमोद कुमार सिंह, हीरालाल आजाद, राजेंद्र सिंह, कृपा शंकर उपाध्याय, विक्रमाजीत यादव, व्यसन सिंह, रामप्रवेश सिंह, नंदलाल सरोज, बीवी सिंह, राम अवध लाल श्रीवास्तव, मंजू रानी राय, चंद्रशेखर सिंह, डॉक्टर भारत यादव, कृष्ण कुमार त्रिपाठी, रामकेश यादव, हनुमान प्रसाद श्रीवास्तव, सुक्खूराम, सुखराम, बलिराम यादव, शारदा प्रसाद श्रीवास्तव, दशरथ राम, मिथिलेश जायसवाल, रामआसरे, रजक, लालचंद यादव, कालिका प्रसाद, शंभू नाथ यादव, कमलेश द्विवेदी, पारसनाथ आदि ने विचार व्यक्त किया।
अंत में सभी उपस्थित सदस्य के प्रति आभार व्यक्त करते हुए अध्यक्ष ने माह सितंबर की मासिक बैठक एवं 20 सितंबर को होने वाले जनपदीय प्रदर्शन धरना में बड़ी संख्या में उपस्थित की अपील करते हुए सभा समाप्त की घोषणा  की गई । बैठक का संचालन जिला मंत्री राजबली यादव एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद सिंह ने संयुक्त रूप से किया।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुरिया दूल्हा स्टेज पर पिया गांजा तो दुल्हन ने किया शादी से इन्कार,पुलिसिया हस्तक्षेप के बाद बगैर दुल्हन के लौटे बाराती

एक लाख रुपए घूस लेते हुए लेखपाल चढ़ा एन्टी करप्शन टीम के हाथ पहुंच गया सलाखों के पीछे जेल

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर