देर रात जौनपुर में तड़तड़ाई गोलियां: शराब पीने को मना करने पर बदमाशो ने गोली मारकर युवक को उतारा मौत के घाट



जौनपुर। जनपद के थाना गौराबादशाहपुर क्षेत्र स्थित आजमगढ़ जौनपुर मार्ग पर चोरसंड गांव में बने लकी ढाबा पर बीती रात 12 बजे के आसपास गोलियों की तड़तड़ाहट से दहशत फैल गई और इस घटना में बदमाशो ने 24 वर्षीय युवक शहजाद पुत्र अनवर अहमद निवासी लाल दरवाजा जनपद मुख्यालय थाना क्षेत्र कोतवाली की गोलियों से भून कर हत्या कर दिया गया है। लकी ढाबे का संचालन एजाज उर्फ पप्पू नामक व्यक्ति द्वारा किया जाता है।शहजाद उसका भांजा बताया जा रहा है।
घटना की खबर मिलने पर थाना गौराबादशाहपुर की पुलिस एवं उप पुलिस अधीक्षक केराकत घटनास्थल पर पहुँच गये घायल शहजाद को जिला अस्पताल भेजा लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहला रास्ते में शहजाद की मौत हो गई है। पुलिस शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर सुरक्षा का पहरा भी लगाया गया है।
घटना के संदर्भ में उप पुलिस अधीक्षक ( सीओ ) केराकत से बात करने पर सीओ ने बताया कि रात के समय तीन चार की संख्या में बदमाश आये और लकी ढाबा पर बैठकर शराब पीने लगे।  शहजाद ने शराब पीने से मना किया तो सभी उठ कर चले गए फिर वापस लोटे और शहजाद को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिए और फरार हो गए है।
घटना के बाबत पुलिस तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। सीओ की माने तो पुलिस ने गोली मारने वालो में एक अनराधी को चिन्हित कर ली है हलांकि नाम बताने से परहेज किया लेकिन दावा किया है जल्द ही हत्यारे जेल की सलाखो के पीछे होंगे। इष गोलीकांड की घटना एक बार फिर गौराबादशाहपुर के इलाका सहित जनपद के व्यापारी दहशत के साये में आ गए है। 

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची