देर रात जौनपुर में तड़तड़ाई गोलियां: शराब पीने को मना करने पर बदमाशो ने गोली मारकर युवक को उतारा मौत के घाट



जौनपुर। जनपद के थाना गौराबादशाहपुर क्षेत्र स्थित आजमगढ़ जौनपुर मार्ग पर चोरसंड गांव में बने लकी ढाबा पर बीती रात 12 बजे के आसपास गोलियों की तड़तड़ाहट से दहशत फैल गई और इस घटना में बदमाशो ने 24 वर्षीय युवक शहजाद पुत्र अनवर अहमद निवासी लाल दरवाजा जनपद मुख्यालय थाना क्षेत्र कोतवाली की गोलियों से भून कर हत्या कर दिया गया है। लकी ढाबे का संचालन एजाज उर्फ पप्पू नामक व्यक्ति द्वारा किया जाता है।शहजाद उसका भांजा बताया जा रहा है।
घटना की खबर मिलने पर थाना गौराबादशाहपुर की पुलिस एवं उप पुलिस अधीक्षक केराकत घटनास्थल पर पहुँच गये घायल शहजाद को जिला अस्पताल भेजा लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहला रास्ते में शहजाद की मौत हो गई है। पुलिस शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर सुरक्षा का पहरा भी लगाया गया है।
घटना के संदर्भ में उप पुलिस अधीक्षक ( सीओ ) केराकत से बात करने पर सीओ ने बताया कि रात के समय तीन चार की संख्या में बदमाश आये और लकी ढाबा पर बैठकर शराब पीने लगे।  शहजाद ने शराब पीने से मना किया तो सभी उठ कर चले गए फिर वापस लोटे और शहजाद को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिए और फरार हो गए है।
घटना के बाबत पुलिस तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। सीओ की माने तो पुलिस ने गोली मारने वालो में एक अनराधी को चिन्हित कर ली है हलांकि नाम बताने से परहेज किया लेकिन दावा किया है जल्द ही हत्यारे जेल की सलाखो के पीछे होंगे। इष गोलीकांड की घटना एक बार फिर गौराबादशाहपुर के इलाका सहित जनपद के व्यापारी दहशत के साये में आ गए है। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने