बाबूसिंह कुशवाहा ने विशाल जलूस के साथ किया नामांकन दाखिल,सपा ने दिखाई अपनी ताकत जानें क्या दिया संदेश


जौनपुर। लोकसभा चुनाव में छठवें चरण के मतदान हेतु नामांकन के पाचवें दिन समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी बाबूसिंह कुशवाहा ने एक विशाल जन सैलाब के साथ कलेक्ट्रेट स्थित जिला निर्वाचन अधिकारी के कक्ष में पहुंच कर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद श्री कुशवाहा मीडिया से रूबरू होते हुए जौनपुर संसदीय सीट पर समाजवादी पार्टी की जीत का दावा करते हुए कहा कि यह चुनाव संविधान बचाने का चुनाव है।एक तरफ तो संविधान खत्म करने वाला एनडीए गठबंधन है तो दूसरी ओर संविधान बचाने वाला इन्डिया गठबंधन है। जनता अबकी बार इन्डिया गठबंधन के साथ आ चुकी है। यह चुनाव लोकतंत्र बचाने के लिए भी हो रहा है।

उन्होंने कहा आज चुनाव में मुद्दा है मंहगाई भ्रष्टाचार बेरोजगारी और हमारे युवाओ को अग्निबीर योजना के साथ ठगहारी का मुद्दा है। चुनाव में जनता का आशीर्वाद मिलने के बाद जौनपुर के विकास, मेडिकल कॉलेज के अधूरे कामों को पूर्ण करना, किसनो को उनके उपज का सही और उचित मुल्य दिलाने का काम प्राथमिकता के आधार पर किया जायेगा।
आज पूरे की जनता संविधान बदलने वालो के खिलाफ उनको सबक सिखाने का मन बना चुकी है। संविधान बदलने वालो के खिलाफ अब जनता सपा को जिता रही है। उन्होंने बताया कि प्रशासन हम लोगो पर फर्जी तरीके से आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज करा रहा है। जो उचित नहीं है। इसके पूर्व समाजवादी पार्टी के केंद्रीय चुनाव कार्यालय पर बाबूसिंह कुशवाहा के नेतृत्व में एक विशाल जन सभा हुई जिसमें जिले के सभी नेता और विधायक गण मौजूद रहे और सपा कार्यकर्त्ताओ को सम्बोधित करते हुए चुनाव में जीत दर्ज कराने के लिए जोश भरा।
इसके बाद एक विशाल जलूस के साथ बाबूसिंह कुशवाहा के नामांकन का कारवां निकला इस चिलचिलाती धूप में सपाई जनो का जोश और हुजूम संकेत दे रहा था कि परिणाम क्या आने वाला है।नारे और बाजे गाजे ढोल नगाणा के साथ बाबूसिंह कुशवाहा के जलूस का कारवां कलेक्ट्रेट गेट तक गया वहां से आयोग के नियमों के अनुसार लोग जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष पहुंच कर नामांकन पत्र दाखिल किए है।

नामांकन दाखिला के अवसर पर जिलाध्यक्ष राकेश मौर्य, पूर्व विधायक लालबहादुर यादव, हाजी मोहम्मद अरशद आदि लोग मौजूद रहे। जबकि सभा स्थल पर शैलेंद्र यादव ललई, विधायक लकी यादव एवंम आरके पटेल,  लल्लन प्रसाद यादव, राजबहादुर यादव, हिसामुद्दीन, कांग्रेस और आप सहित कम्युनिस्ट पार्टी के नेता गण मौजूद रहे। इसके अलावा जौनपुर संसदीय सीट से एक व्यक्ति ने निर्दल नामांकन दाखिल किया। 74 मछलीशहर सुरक्षित से बसपा प्रत्याशी कृपाशंकर सरोज ने नामांकन पत्र दाखिल किया। 


Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?