नोट बन्दी एवं जीएसटी बना है भ्रष्टाचार का कारण- मायावती

गठबंधन की आंधी में हिल जायेगा चौकीदार- अखिलेश

जौनपुर।  सपा बसपा गठबंधन के दोनों नेता पूर्व सीएम सुश्री मायावती एवं पूर्व सीएम अखिलेश यादव जौनपुर के पूर्वांचल विश्वविद्यालय के मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा एवं कांग्रेस पर एक साथ हमला बोला अपने सम्बोधन में मायावती ने कहा कि इस चुनाव में भाजपा देश की सत्ता से बाहर होने जा रही है। भाजपा ने 2014  चुनाव के समय गरीबों मध्यमवर्गीय लोगों से जो वादा किया था उसे पूरा नहीं किया है। जनता को अब पूछना चाहिए कि 2014 के वादे क्या हुए।  फिर मोदी जी वोट मांगने की हिम्मत नहीं जुटा सकेंगे।
मायावती यही नहीं रूकी उन्होंने मोदी पर धन्नासेठों को माला माल करने का आरोप जड़ा साथ ही जीएसटी एवं नोट बन्दी के निर्णय को भ्रष्टाचार का जनक बताया है। रक्षासौदे की चर्चा करते हुए कहा कि यह भी भ्रष्टाचार से अछूता नहीं है। आज देश में आतंकवादी हमले हो रहे हैं और सरकार सेना के शौर्य को भुनाने में जुटी हुई है।
मायावती ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दल दलित विरोधी है और अपर कास्ट के पोषक है। 6 हजार रुपए देने का दावा करने वाली कांग्रेस केवल जनता को गरीब लाचार बनाने के प्रयास में है।  इस लिए इनसे सावधान रहने की जरूरत है। प्रदेश सरकार की चर्चा करते हुए कहा कि इस सरकार ने जानवरों के माध्यम से प्रदेश के किसानों को बर्बाद करने का वीड़ा उठाया है। प्रदेश में अपराध भी बढ़ा हुआ है कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है। केन्द्र में यदि गठबंधन की सरकार बनी तो देश के गरीबों को स्थाई रोजगार देने की व्यवस्था हमारी सरकार करेगी।
इसके बाद सपा प्रमुख एवं पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा झूठ की नींव पर खड़ी है। हमारा गठबंधन उसकी नींव को हिला कर रख देगा। प्रदेश में गठबंधन की आंधी का अंदाजा भाजपा को सायद नहीं है। इस बार गठबंधन के लोग चाय वाले से चौकीदार बनने वाले के साथ सूबे के ठोंकदार की कुर्सी जनता छीन लेगी। इसलिए भाजपा के नेता घबराए हुए है। हमारा गठबंधन मामूली नहीं है। झूठ और नफरत की नींव पर खड़ी भाजपा को उखाड़ फेंकने का काम करेगी।
देश में आज परिवर्तन की हवा चल रही है अखिलेश यादव ने कहा कि वाराणसी में एक फौजी से डर जाने वाले मोदी जी आतंकवाद अथवा नक्सलियों से क्या लड़ पाएंगे। भाजपा 2014 में जनता से किए वादों को भूल गयी है
। इस सरकार से आदमी ही नहीं जनवर भी दुखी है। प्रदेश की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार तो सपा के शासन काल में शुरू की गई 102,108 को खराब करके रख दिया है। वहीं 100 नंबर को खाने वाला बना दिया है।
दोनों नेताओं ने गठबंधन को वोट देने की अपील किया है।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद