एक पखवारे तक चलेगा फाइलेरिया मुक्त अभियान- योगी आदित्य नाथ

वाराणसी। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बड़ागांव के प्रांगण में प्रदेश स्तरीय फाइलेरिया मुक्त अभियान का शुभारंभ करते हुए सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पोलियो उन्मूलन की तरह पूरे प्रदेश में रविवार से एक पखवारे तक फाइलेरिया उन्मूलन कार्यक्रम को जन आंदोलन के रूप में चलाना होगा।
Yogi%2BAdityanath
उन्होंने कहा कि सौभाग्य की बात है कि बाबा विश्वनाथ की धरती से आज इस कार्यक्रम का शुभारंभ करने का अवसर मिला है। हम स्वास्थ्य विभाग सहित समस्त पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों का आह्वान करते हैं कि कार्यक्रम को सफल बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। हमारा यह प्रयास होना चाहिए कि 2 वर्ष के ऊपर के सभी बच्चों बड़े बुजुर्गों और मां बहनों को फाइलेरिया उन्मूलन की दवा पिलाई जाए जिससे एक भी व्यक्ति दवा से वंचित न रह जाय। हमें विश्वास है कि आप सबकी सहभागिता से हमें सफलता अवश्य मिलेगी।
मुख्यमंत्री के आगमन पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बड़ागांव के प्रांगण में क्षेत्रीय सांसद बीपी सरोज, प्रदेश सरकार में जनपद के प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन, कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर, क्षेत्रीय विधायक डा. अवधेश सिंह, डीजी भूषण, सीएमओ बीबी सिंह, प्रभारी चिकित्साधिकारी शेर मोहम्मदसहित ताम लोगों ने उनका अभिनंदन किया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

विधायक और सपा नेता के बीच मारपीट की घटना का जानें सच है क्या,आखिर जिम्मेदार के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं

स्वागत कार्यक्रम में सपाईयों के बीच मारपीट की घटना से सपा की हो रही किरकिरी

हलाला के नाम पर मुस्लिम महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज मौलाना फरार