पत्रकार को पित्र शोक, जौनपुर प्रेस क्लब ने शोक संवेदना व्यक्त किया



जौनपुर। जौनपुर प्रेस क्लब के सदस्य एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया के पत्रकार शशि मौर्य के पिता 75वर्षीय चन्द्रशेखर मौर्य का आज हृदयगति रूकने से मौत हो गयी । पत्रकार को पित्र शोक की खबर मिलते ही प्रेस क्लब के सदस्य एवं पदाधिकारी गण शोकाकुल हो गये। 
मृत आत्मा की शांति के लिए एक शोक सभा किया गया जिसमें पत्रकारों ने दो मिनट का मौन रख कर मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया है। 
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष कपिल देव मौर्य ने बताया कि स्व. चन्द्रशेखर जी एक शिक्षक के रूप में छात्र हितों के प्रति समर्पित भाव से अपने दायित्वों का निर्वहन करते रहे और अवकाश ग्रहण के पश्चात भी समाज में बतौर शिक्षक अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करते रहे ।ऐसे व्यक्ति के निधन से समाज को अपूर्णीय क्षति हुई है। 
शोक सभा में पत्रकार लोलारक दूबे, जौनपुर प्रेस क्लब के महामंत्री वीरेन्द्र मिश्रा विराट, कोषाध्यक्ष शम्भू नाथ सिंह, फूलचन्द यादव,  सम्पादक मंडल के अध्यक्ष राकेश कान्त पाण्डेय, आसिफ खान, शशाकं मौर्य, लल्लन मौर्य, कमलेश मौर्य, असलम, दीपक मिश्रा, वीरेन्द्र पाण्डेय ,अश्वनी श्रीवास्तव आदि पत्रकारों ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त किया। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम