पुलिसिया धौंस देकर महिला से अश्लील हरकत करने वाले पुलिस कर्मियों ने वर्दी को किया शर्मसार, जानिए पूरा मामला



यूपी पुलिस द्वारा वर्दी को शर्मसार कर देने वाली एक घटना फिर सामने आयी है। जनपद कानपुर थाना  स्वरूप नगर क्षेत्र में  पुलिस ने हाई प्रोफाइल इलाके में बने एक ब्यूटी पार्लर को आधी रात में खुलवाकर महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें किया है।

दरअसल पूरा मामला कुछ यह है कि कानपुर में एक महिला के साथ अश्लील हरकतें करते हुए दो पुलिसकर्मियों की सीसीटीवी फुटेज वायरल हुई है। मामला थाना स्वरूप नगर शहर के हाई प्रोफाइल इलाके में बने एक ब्यूटी पार्लर का है।


वायरल सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक  विगत 28 जुलाई की रात 10 बजे दो सिपाही सुनील नागर और अंकित प्रधान सादी वर्दी में पार्लर का दरवाजा खुलवाते हैं। पार्लर का मालिक दरवाजा खोलता है और दोनों सिपाही अंदर घुस जाते हैं। इसके बाद पार्लर में अंकित नाम का सिपाही पार्लर मालिक की पत्नी को लेकर ऑफिस में घुसता है और कुर्सी पर बैठाकर उसके साथ गंदा हरकतें करने लगता है।


पुलिस वाले पार्लर मालिक की पत्नी के गाल पर हाथ रखते हैं। इसके बाद उसके पैरों पर भी हाथ फेरते है। सिपाही की इस अभद्रता का पति और पत्नी दोनों विरोध करते हैं, जिसके बाद पति को दूसरे हॉल में ले जाकर दोनों पुलिसकर्मी पत्नी के सामने ही पीटते हैं। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

वहीं इस घटना की रिकॉर्डिंग सामने आने के बाद भी अब तक पुलिसकर्मियों पर किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं  किया जाना पुलिस विभाग पर एक बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है। हलांकि  वेस्ट कानपुर के एसपी अनिल कुमार कहा हैं घटना को गंभीरता से लेते हुए कहा कि घटना की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने