सरकार से सवाल: आखिर बेटियों की आबरू कब सुरक्षित हो सकेगी ?


प्रदेश की योगी सरकार ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए "मिशन शक्ति" तो शुरू कर दिया  लेकिन उसका कोई भय अपराधियों में नहीं नजर आ रहा है। मिशन शक्ति के शुभारंभ के दूसरे ही दिन  यूपी के जनपद कानपुर में एक दलित युवती असलहे की नोक पर हैवानियत का शिकार हो गयी है।  आज भी यूपी में दिन पर दिन महिलाओं से रेप के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। आये दिन कहीं न कहीं महिलाओं से दुष्कर्म के मामले सुनने को मिल जाते हैं। पहले हाथरस व बाराबंकी में गैंगरेप का मामला बाहर आया था। अब वहीं कानपुर देहात में एक बार दलित युवती के साथ हैवानीय की खबर सामने आई।
जहां घर मे सो रही दलित युवती को तमंचे के बल पर गाँव के ही दो युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और फिर धमकाते हुए घर से फरार हो गए। वही पीड़िता ने परिजनों को आप बीती बताई और फिर पुलिस में शिकायत की ।
मामला डेरापुर थाना क्षेत्र का है जहां पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि गाँव मे घर के पड़ोस में रहने वाले उमेश और दिनेश ने मेरी बेटी के साथ तमंचे के बल पर उसके साथ गैंगरेप किया। और तो और घटना को अंजाम देके वहां से फरार हो गए।
वहीं जब दलित युवती ने आप बीती परिजनों को बताई तो उनके होश उड़ गए । परिजन पीड़िता के साथ थाने पुलिस के पास न्याय की गुहार लगाने पहुंच गए। पीड़िता की माँ ने बताया कि पुलिस ने जब गैंगरेप की बात सुनी तो उन्होंने आनन फानन में मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया ।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम