मामूली विवाद को लेकर फावड़े से गर्दन काट कर हत्या कर दिया,गिरफ्तार गया जेल

 



 सरकार कानून का राज स्थापित करने के चाहे जितने दावे करे लेकिन हकीकत सरकार के दावों से कतई मेल नहीं खाते हैं। बीते दिवस   जनपद मऊ के थाना क्षेत्र के कोपा कोहना गांव में गुरुवार को दोपहर एक बहशी युवक ने दुसरे युवक को मामूली बात पर फावड़े से ताबड़तोड़ प्रहार कर सिर अलग करते हुए शरीर को कई टूकडे में कर दिया। बीच बचाव करने पहुंचे लोगों को भी बहशी युवक ने फावड़े लेकर दौड़ाने लगा। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एस ओ ने किसी तरह आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


बताया जा रहा है कि कोपा कोहना निवासी ने गांव के बगल में ही जमीन पर बाउंड्री बाल के लिए ठेका लिया था। बाउंड्री बाल के निर्माण के लिए मृतक प्रकाश पुत्र जुगुल 26 वर्ष और गांव के ही हलचल पुत्र कुंवर सहित करीब आधा दर्जन मजदूर लगे थे। घटना के समय मृतक प्रकाश और हलचल सीमेंट मिक्सिंग कर रहे थे।

इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर विवाद होने शुरू हो गयी। दोनों में मामला इस कदर बढ़ गया कि हलचल ने प्रकाश पर ताबड़तोड़ फावड़े से प्रहार करने लगा। और देखते ही देखते प्रकाश के सिर को फावड़े से काट कर अलग कर दिया।


वहां काम कर रहे अन्य मजदूरों ने बीच बचाव करने पहुंचे तो बहशी युवक ने अन्य मजदूरों को भी फावड़े लेकर दौड़ाने लगा। तब तक मृतक के शरीर पर फावड़े से प्रहार करते हुए शरीर के कई टूकडे में कर दिया। वहशी युवक के खौफ से डरे सहमे लोग घटनास्थल से भाग खड़े हुए।

इसी बीच सुचना पाकर थानाध्यक्ष अजय त्रिपाठी भी घटना स्थल पर पहुंच गए। और किसी तरह वहशी युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मौके पर से हत्या में प्रयुक्त फावड़े को भी बरामद कर लिया । मृतक तीन भाईयों में दूसरे नम्बर का था। परिजनों ने बताया कि मृतक की शादी की तारीख पड़ चुकी थी। बहरहाल युवक की हत्या ने गांव वासियों को झकझोर दिया। युवक की हत्या के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।


Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड