गुस्सायी भीड़ ने पुलिस चौकी पर बोला धावा वहां खड़े वाहनों को किया आग के हवाले



खबर उत्तर प्रदेश के आगरा से है जहां पर सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो जाने से भीड़ उग्र हो गई और पुलिस स्टेशन में जाकर जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की। उग्र भीड़ ने पुलिस चौकी पर खड़े वाहनों में आग लगा दी। इतना ही नहीं, उपद्रवियों ने पुलिस चौकी को पूरी तरह से कब्जे में लेकर जमकर तांडव किया। उपद्रवियों को काबू करने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। इसके बाद उपद्रवियों को खदेड़ा गया।

जानकारी के मुताबिक, थाना ताजगंज के फतेहाबाद रोड पर एक सड़क हादसा हो गया था। यहां पर तेज रफ्तार से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क पर पलट गई। जिससे चालक उसके नीचे दब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। युवक की मौत के बाद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। जिससे अफरा-तफरी मच गई। देखते ही देखते ये भीड़ उग्र हो गई और इसके बाद भीड़ ने चौकी के बाहर खड़े वाहनों को आग के हवाले कर दिया। उनका तांडव यही खत्म नहीं हुआ उन्होंने फतेहाबाद रोड पर जाम लगा दिया। इस दौरान भीड़ ने पुलिस पर पत्थरबाजी भी की। बाद में भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े। इसके बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा और बल प्रयोग कर उपद्रवियों को खदेड़ा गया।


मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे में जान गंवाने वाले युवक का नाम पवन है। वह ट्रैक्टर लेकर जा रहा था, तभी ट्रैक्टर पलट गया और पवन की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर अवैध खनन करके ले जा रहा था और जब पुलिस ने उसका पीछा किया तो पवन ट्रैक्टर भगाने लगा। इस दौरान ट्रैक्टर पलट गया और पवन की मौत हो गई। इससे आक्रोशित लोगों ने बड़ा हंगामा खड़ा कर दिया।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची