कार में मिली लाश तो मच गया हड़कंप, पुलिस ने पोस्ट मार्टम कराया


मिर्जापुर। शहर कोतवाली क्षेत्र में बरिया घाट स्थित बेसिक शिक्षा कार्यालय परिसर के बाहर आज सुबह करीब 52 वर्षीय व्यक्ति का शव कार में मिलने से हड़कंप मच गया । मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । बताया जाता है कि मृतक का परिवार विंध्याचल में रहता है जबकि मृतक कार में ही सोता था ।

शहर कोतवाली क्षेत्र के बीएसए कैम्पस में इण्डिको कार में 52 वर्षीय शशिकान्त त्रिपाठी शव देखा गया । इसकी सूचना पुलिस को दी गई । विंध्याचल के पटेंगरा नाला निवासी व्यक्ति की की सूचना पर थाना प्रभारी कोतवाली शहर और चौकी प्रभारी वासलीगंज पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जांच में पता चला कि मृतक शशिकान्त अपने परिवारीजन से अलग रहकर अपना जीवनयापन करता था । पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना दें दी गई है । शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

पुलिस चौकी से पांच सौ मीटर की दूरी पर बीएसए कार्यालय के बाहर इंडिगो गाड़ी के अंदर सो रहे व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। रात को गाड़ी के अंदर सो रहा व्यक्ति जब सुबह नही जागा तो स्थानीय लोगो ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया। पुलिस ने मौके पर पहुच कर शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित किया। पुलिस वैधानिक कार्यवाही में जुटी है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया