भांजे ने किया रिस्तो को शर्मसार,मामी को बना डाला अपने हबस का शिकार



यूपी के गोरखपुर से एक ऐसा मामला समाने आए है जिसने रिश्तों की मर्यादा को तार-तार कर दिया है। मामी ने संगे भांजे पर बलात्कार का आरोप लगाया है। आरोप है कि भांजे ने मामी के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया। मामी से मनमानी में कोई अड़चन न हो इसके लिए बलात्कार का फोटो मोबाइल में कैद कर लिया। इसके बाद आपत्तिजनक फोटो दिखाकर ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी। बता दें कि पीड़ित महिला ने खोराबार पुलिस को तहरीर दी। जहां पुलिस बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर आरोपी भांजे की तलाश कर रही है। 
मामी ने भांजे के खिलाफ दिये गए तहरीर में आरोप लगाया है कि अक्टूबर 2019 में वह बीमार थी। इलाज कराने के लिए भांजे के कुसम्ही स्थित आवास पर रूक गई। उसी दौरान एक दिन अकेला पाकर भांजा बलात्कार करने की कोशिश करने लगा। विरोध करने पर वह घर में रखे रिवाल्वर के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला के अनुसार, करीब 10 दिन पूर्व वह जब पति के साथ गांव आई। वहां पहुंचकर भी भांजे ने मनमानी की। खोराबार थानाध्यक्ष नासिर हुसैन का कहना है कि महिला की तहरीर के आधार पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 
आरोप है कि वह दुष्कर्म का फोटो भी बना लिया फोटो वायरल करने की धमकी देता रहा इतना ही नहीं पीड़ित ने बताया कि भांजे ने पुत्र और पति को जान से मार डालने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। वह गोरखपुर, कुशीनगर के होटलों से लेकर दिल्ली तक महिला के साथ मनमानी करता रहा। महिला से उसने कई बार में लाखों रुपए ऐठ लिया। महिला तंग आकर उससे कहीं कि इस हरकत को छोड़ दो नहीं तो मैं तुम्हारे और अपने परिजनों को इसकी जानकारी दे दूंगी। 
महिला ने फोटो फाड़ने और ब्लैकमेलिंग को लेकर विरोध जताया तो भांजे ने धमकी देते हुए कहा, मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगी। बिहार में मेरी बड़ी गैंग हैं। असलहा एवं हरियाणा से शराब की तस्करी करता हूँ। जब चाहूंगा तुम्हें, तुम्हारे पुत्र व पति की हत्या करा दूंगा। इसलिए मैं जैसा कहूं वैसा करती रहो।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया