मुस्लिम संगठन का ऐलान:वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी को जूता मारने वाले को 11 लाख इनाम देने का एलान


एआईएमआईएम के महानगर अध्यक्ष वकी रशीद ने हाल ही में हिंदू धर्म अपनाने वाले वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी को जूता मारने वाले को 11 लाख रुपये इनाम देने का एलान किया है। उनके इस विवादित बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने से हड़कंप मच गया है।
एआईएमआईएम (आल इंडिया मजलिस-ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन) के महानगर अध्यक्ष वकी रशीद का कहना है कि वसीम रिजवी किसी साजिश के तहत हिंदू-मुस्लिम फसाद कराना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वसीम रिजवी पाकिस्तानी एजेंट हो सकते हैं। इसकी जांच होनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि वसीम रिजवी के खिलाफ कई स्थानों पर विभिन्न आपराधिक मामलों में रिपोर्ट दर्ज है। मुकदमों से बचने के लिए ही वसीम रिजवी हिंदुत्ववादी ताकतों के इशारों पर विवादित बयान देते रहे हैं।
उन्होंने कहा कि कुछ समय बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। लोगों को महंगाई, बेरोजगारी आदि समस्याओं से भटका कर वसीम रिजवी चुनाव को सिर्फ हिंदू-मुस्लिम के बीच बनाने की कोशिश में तुले हुए हैं। वसीम रिजवी के धर्म परिवर्तन के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो शख्स इस्लाम का नहीं हुआ वह हिंदू धर्म का क्या होगा।
उन्होंने शिया वक्फ बोर्ड से उसकी सदस्यता खत्म करने की भी मांग की। एआईएमआईएम के महानगर अध्यक्ष का यह वीडियो भी वायरल हो रहा है। उनका विवादित वीडियो जारी होने से राजनीतिक क्षेत्र में खलबली मच गई है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच

बिजली विभाग बड़े बकायेदारो से बिल की वसूली कराये - डीएम जौनपुर

मंत्री गिरीश चन्द यादव का अखिलेश यादव पर जबरदस्त पलटवार,दे दिया केन्द्रीय मंत्री बनाने का आफर