समीक्षा बैठक में डीएम के तेवर दिखे शख्त, पीओ डूडा का वेतन काटने का दिया आदेश


जौनपुर। विकास भवन के सभागार में विकास को लेकर शासन की प्राथमिकताओ वाली योजनाओ की समीक्षा करते हुए जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने विकास से जुड़े सभी अधिकारियों को निर्देश दिया कि लक्ष्य को जल्द से जल्द पूरा किया जाये। लापरवाही क्षम्य नहीं होगी। 
बैठक में कुछ अधिकारियों को अनुपस्थित होने पर कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए पीओ डूडा का वेतन रोकने के निर्देश जिलाधिकारी के द्वारा दिये गये। उन्होंने जिला पूर्ति अधिकारी को निर्देश दिया कि आयुष्मान कार्ड बनाये जाने के कार्य में गति लायें। उन्होंने जिला पंचायत राज अधिकारी को निर्देश दिया कि गावों में बने सभी सामुदायिक शौचालय सक्रिय रहे। जल जीवन मिशन में खराब प्रगति के कारण जल निगम के अधि. अभियंन्ता से स्पष्टीकरण लेने के निर्देश जिलाधिकारी के द्वारा दिये गये। 
उन्होने सभी जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देश दिया कि विभाग के द्वारा चलायें जा रहे कार्यक्रमों की प्रतिदिन समीक्षा करें एवं पीपीटी बनाकर 22 जुलाई को प्रदर्शित करें। 
जिलाधिकारी द्वारा विस्तार से सूक्ष्म लघु एवं मध्यम ओ.डी.ओ.पी., पशुधन, उर्जा, पीएम स्वनिधि, प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी), चिकित्सा विभाग, खाद्य विभाग सहित अन्य विभागों के द्वारा चलाये जा रहे कार्यक्रमों की समीक्षा की और निर्देश दिया की दिये गये लक्ष्यों को समय से पूर्ण करे और जो भी कार्य करायें जाये उसमें गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखे।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी साई तेजा सीलम, जिला विकास अधिकारी बी0बी0 सिंह, उपायुक्त मनरेगा भूपेन्द्र सिंह सहित अन्य जिलास्तरीय अधिकारीगण उपस्थित रहें।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

हर रात एक छात्रा को बंगले पर भेजो'SDM पर महिला हॉस्टल की अधीक्षीका ने लगाया 'गंदी डिमांड का आरोप; अधिकारी ने दी सफाई

यूपी कैबिनेट की बैठक में जौनपुर की इस नगर पालिका के विस्तार का प्रस्ताव स्वीकृत

जफराबाद विधायक का खतरे से बाहर डाॅ गणेश सेठ का सफल प्रयास, लगा पेस मेकर