सांसद विधायको से संवाद में सीएम योगी ने बताया कब होगा निकाय चुनाव,विधायको के निशाने पर जानें कौन विभाग रहा


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश सरकार आगामी अप्रैल-मई तक हर हाल में निकाय चुनाव कराएगी। विधायक और सांसद निकाय चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित मेरठ, वाराणसी और प्रयागराज मंडल के भाजपा सांसदों और विधायकों से संवाद किया। मुख्यमंत्री ने विधायक और सांसदों को आपसी सहयोग, समन्वय और संपर्क से लोकसभा चुनाव में सभी सीटें जीतने का मंत्र भी दिया।
मुख्यमंत्री ने कहा कि निकाय चुनाव के लिए गठित ओबीसी आयोग की रिपोर्ट निर्धारित समय पर आएगी। उसके बाद सरकार अप्रैल-मई में चुनाव कराएगी। मुख्यमंत्री ने जनप्रतिनिधियों से उनके क्षेत्र में संचालित योजनाओं और परियोजनाओं का फीडबैक लिया। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सांसदों और विधायकों से उनके क्षेत्र के लिए आवश्यक विकास कार्य के प्रस्ताव भी मांगे। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि स्थानीय उद्यमियों और व्यापारियों से संपर्क कर जिले के औद्योगिक विकास की कार्ययोजना तैयार करें।
सांसद और विधायकों की बैठक में कमोबेश सभी मंडलों में ऊर्जा विभाग निशाने पर रहा। सांसद और विधायकों ने बिजली आपूर्ति नियमित नहीं होने की शिकायत की। उन्होंने ट्रांसफार्मर नहीं बदलने, किसानों को बकाया बिजली के बिल के नाम पर परेशान करने की शिकायत की। कुछ सांसद और विधायकों ने नगर विकास, पीडब्ल्यूडी सहित अन्य विभागों के अधिकारियों की शिकायत भी की। मुख्यमंत्री ने मामले में तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मेदांता में इलाज करा रहे इस आईएएस अधिकारी का हुआ निधन

जौनपुर में फिर तड़तड़ायी गोलियां एक युवक गम्भीर रूप से घायल बदमाश फरार, पुलिस अंधेरे में चला रही छानबीन की तीर

थाना चन्दवक की वसूली लिस्ट वायरल होने पर एक बार फिर सुर्खियों में पुलिस जांच शुरू