अंधविश्वास के चलते बाप ने अपनी बेटी का कर दिया कत्ल, अब हत्यारे पहुंच गए सलाखों के पीछे

अंधविश्वास के चलते बाप ने अपनी बेटी का कर दिया कत्ल, अब हत्यारे पहुंच गए सलाखों के पीछे 

जौनपुर। जनपद के थाना मीरगंज क्षेत्र स्थित गांव बभनियांव में अंधविश्वास के चक्कर में बाप ने अपनी ही अबोध बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस के कड़ाई से पूछताछ में पिता ने घटना के बाबत स्वीकार किया है। मामला मीरगंज थाना क्षेत्र के बभनियांव गांव के राजाराम के पुरवा का है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर हत्या में शामिल पिता व ओझा को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद करते हुए जेल में सलाखो के पीछे भेज दिया है।
मिली खबर के अनुसार 24 अप्रैल 2023 को निर्वस्त्र बच्ची का शव पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इस संबंध में पुलिस को दिए गए बयान में बभनियांव निवासी पिता नेता बनवासी व गांव का ही ओझा पन्ना बनवासी ने भूत प्रेत की आशंका में रात के अंधेरे में बेटी नंदिनी की गला रेत कर हत्या कर दी थी। शव को रात में ही ले जाकर तालाब में डाल दिया था। उन्हें आशंका थी कि नंदिनी के शरीर पर प्रेतात्मा का साया है, इसलिए उसे आधे घंटे तक आग के पास रखा गया था। जिससे उसके शरीर पर छाले पड़ गए थे। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद किया गया। गिरफ्तारी करने वाली टीम में थानाध्यक्ष बृजेश कुमार गुप्ता, उप निरीक्षक राम विलास, हेड कांस्टेबल आनंद सागर तिवारी, कांस्टेबल सुदीप सिंह, कांस्टेबल दिलीप कुमार रहे। इस संबंध में थानाध्यक्ष मीरगंज बृजेश कुमार गुप्ता ने बताया कि दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही की गई है।

Comments

Popular posts from this blog

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम

जौनपुरिया दूल्हा स्टेज पर पिया गांजा तो दुल्हन ने किया शादी से इन्कार,पुलिसिया हस्तक्षेप के बाद बगैर दुल्हन के लौटे बाराती

एक लाख रुपए घूस लेते हुए लेखपाल चढ़ा एन्टी करप्शन टीम के हाथ पहुंच गया सलाखों के पीछे जेल