सत्ता के मद में चूर नरेंद्र मोदी सरकार बनी महिला विरोधी, महिला पहलवानो के साथ कर रही है अन्याय - सत्यवीर सिंह


जौनपुर। महिलाओ की अस्मिता के साथ खिलवाड़ करने वाले महिला सशक्ति की बात करके आवाम को गुमराह कर जिस तरह से सत्ता पर काबिज है आज देश की जनता नरेंद्र मोदी के चाल,चरित्र और चेहरे को जान चुकी है,विगत कई दिनो से दिल्ली स्थित जंतर मंतर पर महिला पहलवानों द्वारा उन पर यौन शोषण के आरोपी भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह को निलंबित करने की मांग और उन पर आपराधिक मुकदमे दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठी हैं केन्द्र की मोदी सरकार बृजभूषण सिंह के ऊपर  कार्यवाही करने के बजाय महिला पहलवानों को ही जिस तरह से मारपीट कर घसीटा जा रहा है यह दुखद और निन्दनीय है। यह घटना हिंदुस्तान के इतिहास के पन्नो मे काले अक्षरों से लिखा जाएगा।
उक्त बातें उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सत्यवीर सिंह ने गांधी प्रतिमा के समक्ष कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य अतुल सिंह ने कहा कि महिला पहलवानों के साथ बर्बरता के साथ दिल्ली पुलिस द्वारा मारपीट की गई और उनको जेल में बंद कर किया गया यह दर्शाता है कि नरेंद्र मोदी की सरकार महिलाओं और देश के खिलाड़ियों के प्रति असंवेदनशील है। देश की जनता नरेंद्र मोदी को कभी माफ नहीं करेगी।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष फैसल हसन तबरेज ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार पूरी तरह से तानाशाही में लिप्त है,जो भी उसके खिलाफ आवाज उठाता है उसकी आवाज को दबाने का काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार पुलिस के दन्डो के इशारे पर करती है, लेकिन आने वाले 2024 के चुनाव में जनता मुंहतोड़ जवाब देगी और इस महिला विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकेगी।
उक्त अवसर पर साजिद मानु, सृजन सिंह,  विशाल सेठ,एडवोकेट जयमंगल यादव, मन्नू  सिंह, अंकुर सिंह, चेतन सिंह, सुजीत शर्मा, पवन सिंह, विवेक सिंह, सहित दर्जनों कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल