बकरीद के त्योहार के दृष्टिगत प्रशासन ने तैयारियों का किया निरीक्षण

 
जौनपुर। जिलाधिकारी अनुज कुमार झा और पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय पाल शर्मा के द्वारा आगामी त्यौहार बकरीद के दृष्टिगत शाही ईदगाह, इमामबाड़ा, अटाला मस्जिद एवं मछलीशहर ईदगाह का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया और कार्यालय अधिशासी अधिकारी मछलीशहर में शांति समिति की बैठक कर लोगों को शांतिपूर्वक त्यौहार मनाए जाने हेतु निर्देशित किया।
जिलाधिकारी ने कहा कि बकरीद का त्यौहार सकुशल संपन्न कराए जाने हेतु सभी प्रकार की तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। विद्युत, पेयजल कि किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होने दी जाएगी।पुलिस अधीक्षक ने कहां के त्यौहार को सकुशल संपन्न कराए जाने हेतु सभी थानों पर शांति समिति की बैठक की गई हैं, लोगों से संवाद स्थापित किए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है अराजकता फैलाने वालों के विरुद्ध कठोर से कठोर कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की समस्या होने पर तत्काल सूचना उच्च अधिकारियों को दी जाए।
इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र प्रसाद सिंह, नगर मजिस्ट्रेट देवेंद्र सिंह, उप जिलाधिकारी मछलीशहर राजेश कुमार, अधिशासी अधिकारी सहित अन्य उपस्थित रहे।
                                                 

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य