यूपी में कई जेलों के बदले गये अधीक्षक,12 तहसीलदारो के तबादले तो राजकीय डिग्री कॉलेज में चली तबादला एक्सप्रेस


प्रमुख सचिव कारागार राजेश कुमार सिंह ने मंगलवार को चार वरिष्ठ जेल अधीक्षकों और सात अधीक्षकों का तबादला कर दिया। केंद्रीय कारागार, आगरा के वरिष्ठ अधीक्षक राधा कृष्ण मिश्रा को लखनऊ जिला कारागार में तैनात किया गया है। बाराबंकी जेल के वरिष्ठ अधीक्षक पीपी सिंह को मुरादाबाद जेल भेजा गया है।
हरदोई जेल के वरिष्ठ अधीक्षक उदय प्रताप मिश्रा को अयोध्या जेल में तैनात किया गया है। कारागार मुख्यालय से संबद्ध चल रहे वरिष्ठ अधीक्षक विनोद कुमार को बरेली जिला कारागार और अधीक्षक दिलीप कुमार पांडेय को गोरखपुर जिला कारागार में तैनात किया गया है। अयोध्या जेल के अधीक्षक शशिकांत मिश्रा को मेरठ और सुल्तानपुर जेल के अधीक्षक उमेश सिंह को वाराणसी केंद्रीय कारागार में तैनात किया गया है।
बलरामपुर जेल के अधीक्षक कुंदन कुमार को बाराबंकी जेल, आगरा जिला कारागार में तैनात प्रेमचंद्र सलोनिया को खीरी जेल, गोरखपुर जेल में तैनात ओम प्रकाश कटियार को केंद्रीय कारागार आगरा का अधीक्षक बनाया गया है। गाजीपुर जेल में तैनात हरिओम शर्मा को जिला कारागार आगरा का अधीक्षक बनाया गया है।
12 तहसीलदारों के तबादले
राजस्व परिषद ने मंगलवार को 12 तहसीलदारों के तबादले किए हैं। रोहित कुमार को गोंडा से शाहजहांपुर, हुकुम सिंह को अमेठी से सीतापुर, विवेकानंद सिंह को प्रयागराज से गाजीपुर, अनु सिंह को श्रावस्ती से गोंडा, अनुपमा सिंह को प्रयागराज से उन्नाव, श्वेता छापड़िया को अलीगढ़ से हापुड़ और रामजी द्विवेदी को पीलीभीत से बाराबंकी स्थानांतरित किया है। नवल किशोर शुक्ला को प्रतापगढ़ से प्रयागराज, विजय कुमार श्रीवास्तव को प्रतापगढ़ से वाराणसी, अजब सिंह को बदायूं से बिजनौर, अवनीश सिंह को चंदौली से मंडलीय लेखपाल प्रशिक्षण विद्यालय प्रयागराज में स्थानांतरित किया है।
चार प्राचार्य समेत 96 प्रवक्ताओं के तबादले
उच्च शिक्षा विभाग ने राजकीय डिग्री कॉलेजों में मंगलवार को चार प्राचार्य समेत 96 प्रवक्ताओं के तबादले किए। राजकीय महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय फतेहपुर की प्राचार्य डॉ. अपर्णा मिश्रा को संयुक्त निदेशक उच्च शिक्षा प्रयागराज, राजकीय महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय बिंदकी फतेहपुर के प्राचार्य डॉ. प्रमोद कुमार वार्ष्णेय को राजकीय महाविद्यालय बिसौली बदायूं स्थानांतरित किया गया है। इसी तरह राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय छर्रा अलीगढ़ की प्राचार्य डॉ. शशि कपूर को राजकीय महाविद्यालय कुरसंडा हाथरस व राजकीय महाविद्यालय टप्पल अलीगढ़ की प्राचार्य डॉ. संगीता गुप्ता को राजकीय महाविद्यालय सद्दीकनगर गाजियाबाद भेजा गया है। वहीं राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय फतेहाबाद आगरा के प्रवक्ता डॉ. दिनेश कुमार को अपर सचिव उच्च शिक्षा परिषद में तैनात किया गया है। इसी के साथ प्रदेश के राजकीय डिग्री कॉलेजों के 95 प्रवक्ताओं का भी तबादला किया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश