गन्धौना हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्यारो को भेजा जेल, आशनाई के चलते हुई थी हत्या

जौनपुर।जनपद के थाना रामपुर क्षेत्र स्थित गंधौना गांव की झाड़ी में विगत 10 जुलाई को  मिला एक सिर कटी लाश के घटना का खुलासा पुलिस ने मामले की जांचोपरान्त हत्या का खुलासा करते तीन हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर मुकदमा अपराध संख्या 129/23 धारा 302, 201, और 120 बी  भादवी के तहत जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने खुलासा यह भी किया कि इस हत्याकांड के पीछे का कारण आशनाई रहा है।पुलिस बयान के अनुसार हत्या गड़ासे से गला काटकर की गई थी। 
गंधौना गांव स्थित झाड़ी में 10 जुलाई की सुबह एक सिर कटी लाश मिली थी। इसकी जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। साथ ही जांच के दौरान वहां से कुछ दूरी पर स्थित एक खेत में सिर वाला हिस्सा बरामद किया था। उसी आधार पर पहचान करके पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि मृतक 35 वर्षीय रामकैलाश यादव का संबंध क्षेत्र के ही एक गांव निवासी युवती से था। इसकी जानकारी उसके भाई को हो गई थी। इसी लिए युवती के भाई ने घर बुलाकर अपने एक साथी के साथ मिलकर हत्या कर दी। पुलिस के खुलासे में यह भी बात सामने आयी है कि इस हत्याकांड को विगत 07 जुलाई को ही अंजाम दिया गया था लेकिन लाश 10 जुलाई को तब बरामद हुई थी  जब उसमें से दुर्गन्ध आने लगी थी।
इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में मोनू गौतम निवासी गंधौना मनापुर थाना रामपुर व मुन्ना मिश्रा उर्फ संतोष मिश्रा उर्फ हरिवंश मिश्रा निवासी ग्राम औरा थाना रामपुर व विपिन गौतम को सिरौली ने मिलकर हत्या किया था। तीनो को गिरफ्तार किया कर लिया। गिरफ्तार आरोपी विपिन गौतम की निशानदेही पर मृतक रामकैलाश यादव की हत्या में प्रयोग किये आला कत्ल (गड़ासा) को पुलिस ने बरामद कर लिया है।सभी को जेल भेजा गया है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त