समाधान दिवस में जिले के हुक्मरानो ने 234 में 11 शिकायती पत्रो को किया निस्तारित, शेष विभागो के जिम्मे



जौनपुर। जिलाधिकारी अनुज कुमार झा की अध्यक्षता में एवं पुलिस अधीक्षक डॉ० अजय पाल शर्मा के उपस्थित में तहसील मछलीशहर सभागार में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में पूरे दिन में अधिकारी गण  महज 11 शिकायतो का निस्तारण कर सके जबकि इस समाधान दिवस पर कुल 234 शिकायतो को आने की पुष्टि खुद सरकारी तंत्र कर रहा है।
इसके बाद कागजी बाजीगरी का खेल शुरू हुआ और सरकारी विज्ञप्ति के जरिए बताया गया कि संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी ने शिकायतकर्ताओं की शिकायतों को सुनते हुए संबंधित अधिकारियो को गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के निर्देश दिया है। बताया गया कि कुल 234 शिकायतें प्रार्थना पत्र प्राप्त हुई जिसमें मौके पर ही 11 शिकायतों का निस्तारण किया गया।            
समाधान दिवस के अवसर पर मुख्य रूप से राजस्व, भूमि विवाद, अवैध कब्जे, पुलिस एवं राशन कार्ड की शिकायते आई, जिसे सम्बंधित अधिकारियों को सौंपते हुए निर्देशित किया कि जल्द से जल्द  गुणवत्तापूर्ण निस्तारण कराये। मौजा पुरादयाल पोस्ट रामनगर मछलीशहर के लोगो द्वारा जिलाधिकारी के समक्ष राशन कार्ड की मांग की गई तो जिलाधिकारी द्वारा पूर्ति निरीक्षक मछलीशहर को जांच कर कार्यवाही करने का निर्देश दिया। समर बहादुर पुत्र कुंज बिहारी ग्राम तिलौरा थाना कोतवाली मछलीशहर के द्वारा शिकायत की गई की पड़ोसी सुशीला द्वारा नल लगाने में व्यवधान उत्पन्न किया जा रहा है जिसपर जिलाधिकारी ने कोतवाल मछलीशहर को मौके पर जा कर निस्तारण करने का निर्देश दिया।
इस अवसर पर उप जिलाधिकारी राजेश चौरसिया, पी०डी० जयकेश त्रिपाठी, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ० गोरखनाथ पटेल, जिला दिव्यांगजन अधिकारी दिव्या शुक्ला सहित जनपद के अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम

जौनपुरिया दूल्हा स्टेज पर पिया गांजा तो दुल्हन ने किया शादी से इन्कार,पुलिसिया हस्तक्षेप के बाद बगैर दुल्हन के लौटे बाराती

एक लाख रुपए घूस लेते हुए लेखपाल चढ़ा एन्टी करप्शन टीम के हाथ पहुंच गया सलाखों के पीछे जेल