यूपी में सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वालो को चुकानी पड़ेगी कड़ी कीमत - योगी आदित्यनाथ


जौनपुर। जनपद में महाराणा प्रताप की मूर्ति का अनावरण करने आये प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मूर्ति के अनावरण के पश्चात आयोजित जनसभा में जनपद जौनपुर की 900 करोड़ रूपये की 256 परियोजनाओ का शिलान्यास एवं लोकार्पण करने के उपरान्त उपस्थित जन समूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज का भारत नया भारत है। डबल इंजन की सरकार विकास और सुरक्षा के नये कीर्तिमान स्थापित कर रही है। सीएम योगी ने अपराधियों को ललकारते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने की छूट सरकार नहीं देगी। उन्होंने दो टुक कहा कि सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वालों को कीमत चुकानी पड़ेगी। 
मुख्यमंत्री ने कहा देश की डबल इंजन की सरकार विकास आस्था और सुरक्षा के साथ सबका साथ और सबका विकास को लेकर आगे बढ़ रही है। सीएम ने कहा आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में देश दुनियां में अपनी नयी पहचान के साथ सम्मान प्राप्त कर रहा है। इसके साथ ही देश सुरक्षित है तथा भारत की संस्कृति को आगे बढ़ा रहा है। इतना ही देश की आर्थिक स्थिति भी विकसित हो रही है। प्रधानमंत्री जी ने विकसित भारत के संकल्प का विजन लेकर देश के सभी क्षत्रो में विकास करने का काम किया है।
उन्होंने अयोध्या के राम मंदिर की चर्चा करते हुए कहा कि अगर प्रदेश और केन्द्र में भाजपा की सरकार न होती तो भगवान श्रीराम का मन्दिर नहीं बन पाता, काशी में कारीडोर नहीं बन पाता। इसी के साथ बगैर नाम लिए विपक्ष पर हमला करते हुए कहा ये लोग राम बनवाने वालो पर डन्डे बरसाते रहे, जलाभिषेक पर रोक लगाते रहे और भक्तो को अपमानित करते थे त्योहार और पर्वो पर दंगे कराते थे बैरियर का काम करते रहे लेकिन आज सरकार पूजा करने वालो को प्रोत्साहित कर रही है और उनकी सुरक्षा का इंतजाम करते हुए उनपर पुष्प वर्षा भी कर रही है। विकास की चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा जौनपुर के विकास के लिए सरकार ने अभी कुछ ही समय पहले 35 सौ करोड़ रूपये की सौगात दी है जिससे सड़क और रिंगरोड,पुल चौराहो का निर्माण और सुदृढ़ीकरण किया जा रहा है। हर घर को जल योजना के तहत शुद्ध जल दिया जा रहा है आयुष्मान योजना और सीएम बाल योजना से सभी को जोड़ने का काम सरकार कर रही है। इन योजनाओ के तहत पेन्शन, लैपटॉप, मोबाइल आदि दिए जा रहे है।  गरीबो के बच्चो को अच्छी शिक्षा देने के लिए सरकार हर जनपद में प्राथमिक विद्यालयो की गुणवत्ता को बढ़ा रही है।
मुख्यमंत्री ने कहा डबल इंजन की सरकार विकास की स्कीम बनाती है और उसका क्रियान्वयन भी करती है। प्रधानमंत्री जी विकसित भारत का संकल्प लेकर चल रहे है। जिले की छोटी से छोटी इकाईयां काम कर रही है भारत आत्मनिर्भरता के लक्ष्य को प्राप्त कर रहा है। आज हमारा देश दुनियां की सबसे बड़ी ताकत बन चुका है। विपक्ष के लोग देश में जाति की राजनीति करते है लेकिन भाजपा सबका साथ और सबका विकास की बात करती है हम जनता से अपील करते है कि ऐसे लोगो से दूरी बनायें हमें देश के सभी समाज के बारे में सोचना है। इसलिए एक बार फिर मोदी सरकार बनाने के लिए आपको भाजपा के आने की अपील है।जौनपुर में भी 2024 के इस चुनाव में एक बार फिर मोदी सरकार के लिए वह करके दिखाना है जो सरकार को ताकत प्रदान करे।
इसके अलांवा महाराणा प्रताप की चर्चा करते हुए हल्दी घाटी की चर्चा किया और कहा कि महाराणा प्रताप ने अपने जीवन में किसी भी ताकत के सामने घुटने नही टेके और गुलामी की जंजीर को तोड़ने का काम किया घास की रोटियां खाई लेकिन स्वाभिमान से समझौता नहीं किया। भारत के राष्ट्रनायक के रूप में महाराणा प्रताप अपने परिश्रम से अपनी पहचान बनायी थी। इनके जीवन से सीखने की जरूरत है। ऐसे महा पुरूष की प्रतिमा स्थापित करके जौनपुर के लोगो ने ऐतिहासिक काम किया है इसके लिए जनपद वासियों बधाई है।
सभा में सम्बोधन के पहले जिले के विकास की 900 करोड़ रूपये की परियोजनाओ की सौगात देते हुए सभी का शिलान्यास और लोकार्पण करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा जनपद के सभी जन प्रतिनिधियों के प्रयास से योजनायें फलीभूत हो रही है।वर्तमान सरकार के समय में सभी जन प्रतिनिधि जन हितो के लिए काम कर रहे है। मुख्यमंत्री ने अपनी सरकार के मंत्री गिरीश चन्द यादव के बारे चर्चा करते हुए जिले के विकास में उनके योगदान की सराहना किया।
इस अवसर पर जौनपुर शहर के विधायक एवं प्रदेश सरकार के मंत्री गिरीश चन्द यादव, राज्य सभा सदस्य सीमा द्विवेदी, विधायक गण रमेश मिश्रा, रमेश सिंह, नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष मनोरमा मौर्या,एमएलसी बृजेश सिंह प्रिन्सू, जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह, मछलीशहर के जिलाध्यक्ष राम विलास पाल, लोकसभा जौनपुर के प्रभारी अमरनाथ यादव, एवं भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम