प्रमोद हत्याकांड: पुलिस ने प्लानर को किया गिरफ्तार, लेकिन हत्या का कारण नहीं खोला है



जौनपुर। थाना सिकरारा पुलिस ने मुख्यमंत्री के जनपद आगमन से पहले थाना क्षेत्र स्थित बोधापुर गांव के पास भाजपा नेता प्रमोद कुमार यादव हत्याकांड का खुलासा कर दिया है घटना की प्लानिंग करने वाले नामजद अभियुक्त विजय कुमार यादव पुत्र स्व लालजी यादव निवासी ग्राम विशुनपुर एवं ग्राम सीठापुर थाना सिकरारा को मुअसं  55/24 धारा 302 /34/120 बी के तहत 
गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया है। पुलिस ने अभियुक्त की गिरफ्तारी रीठी गड़हरा पुल के पास से दिखाया है।
हलांकि हत्याकांड का षडयंत्र रचने वाले विजय कुमार यादव को गिरफ्तार तो करना पुलिस ने वायरल किया लेकिन हत्या करने के कारण को नहीं बताया है। हत्याकांड के दिन ही घटना को अंजाम देने वाले तीन अभियुक्त भी पुलिस की हिरासत में है और एक को गोली भी लगी है लेकिन उन सभी को अभी तक लिखा पढ़ी में नही लिया है।इसके पीछे का कारण जो भी हो लेकिन  बोधापुर से लेकर गिरफ्तार अभियुक्तो के गांव के लोग बता रहे है कि तीन पुलिस की हिरासत में है।  इनका खुलासा क्यों नहीं किया जा रहा है। इससे पूरे इलाके के लोग सशंकित है।
पुलिस हिरासत में आये तीनो युवको का तार जनपद प्रतापगढ़ स्थित ग्राम विनायका के एक यादव अपराधी से होने की संभावना इलाके के ग्रामीण जन मान रहे है।
गांव वालो की माने तो इस घटना के पीछे पानी की टंकी का विवाद है। ग्राम बोधापुर में जल निगम की पानी की टंकी बननी थी।भाजपा नेता प्रमोद कुमार यादव और गिरफ्तार विजय कुमार यादव के बीच पंचायत चुनाव को लेकर चल रही तनातनी के कारण प्रमोद यादव जहां टंकी लगवना चाहते रहे उसका विरोध विजय कर रहा था बात इतनी बढ़ गई कि विजय ने प्रमोद को रास्ते से हटाने का निर्णय ले लिया और किराये के अपने स्वजातीय बदमाश खमपुर से बुलाकर हत्या करा दिया है। हलांकि पुलिस इसकी पुष्टि अभी नही कर रही है।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची