बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी


भदोही के बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक विजय मिश्र पर दुष्कर्म का केस कराने वाली वाराणसी के चौकाघाट क्षेत्र की युवती ने जैतपुरा थाने में दो भाइयों, उनकी पत्नियों और उनकी दो बहनों के खिलाफ मारपीट, धमकाने और छेड़खानी सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कराया है। वर्ष 2022 से लेकर अब तक आरोपियों के खिलाफ युवती ने यह तीसरा मुकदमा दर्ज कराया है।
युवती के अनुसार, उसने पूर्व विधायक विजय मिश्र पर केस किया था। विपक्षीगण उसकी हत्या करने की साजिश रच रहे हैं। युवती ने पुलिस को बताया कि गत सात अप्रैल की दोपहर करीब 12 बजे विजय यादव व उसकी पत्नी, मनोज यादव व उसकी पत्नी और विजय-मनोज की दो बहनें एकजुट होकर उसके घर के दरवाजे पर ईंट-पत्थर चलाने लगीं। सभी गालीगलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर सीसी कैमरा और खिड़की-दरवाजे तोड़कर घर में घुस गए। फिर, सभी उसका बाल खींचकर गला दबाने लगे। इसके बाद उसका कपड़ा भी फाड़ दिए।
युवती ने बताया कि खुद को बचाते हुए वह अपने आपको कमरे में बंद कर ली तो सभी उसके घर का सामान बिखेर कर बाहर निकल गए। युवती ने कहा कि विपक्षीगण विजय मिश्र व उसके परिवार के लोगों से मिले हुए हैं। विपक्षियों के खिलाफ वह जैतपुरा थाने में 8 अगस्त 2022 और 15 जुलाई 2023 को भी मुकदमा दर्ज कराई थी। मगर, ठोस कार्रवाई न होने पर विपक्षी जान से मारने की साजिश रचते रहते हैं। आने-जाने के सरकारी रास्ते को बाधित कर देते हैं और उसके घर के सामने की सरकारी जमीन पर कब्जा करके अवैध रूप से किरायेदार रखकर रुपये वसूलते हैं। 

युवती ने कहा कि विपक्षी उस पर तेल छिड़ककर आग लगाने की धमकी देते हैं। विपक्षियों से उसे और उसके परिवार के सदस्यों को जान का खतरा है। इस संबंध में जैतपुरा थाना प्रभारी बृजेश मिश्र ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?