मतदान के लिए प्रत्याशी प्रतिनिधियों के साथ जिला प्रशासन की बैठक में जारी हुआ यह निर्देश


जौनपुर। पुलिस प्रेक्षक देवव्रत दास की उपस्थिति में जिला निर्वाचन अधिकारी रविन्द्र कुमार मॉदड़ ने कलेक्ट्रेट सभागार में लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के प्रत्याशियों एवं प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। बैठक में जिला निर्वाचन अधिकारी ने प्रत्याशियों की समस्याओं को गम्भीरतापूर्वक सुनते हुए निर्वाचन के सम्बंध मे विस्तृत जानकारी दी और कहा कि सभी प्रत्याशी निर्वाचन आयोग के गाइडलाइन्स के अनुसार तथा शान्तिपूर्ण तरीके से प्रचार-प्रसार करे। आचार संहिता की अवहेलना करने वालों के विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जाएगी।
जिला निर्वाचन अधिकारी ने अवगत कराया है कि प्रत्याशी स्थल बूथ, मतदान केन्द्र से 200 मीटर दूर बनेगा। मतदान के दिन पोलिंग एजेन्ट सहित किसी को भी बूथ के अन्दर मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति नही हैं। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था को लेकर निर्वाचन आयोग गम्भीर है, जिसे प्रभावित करने वालो के विरूद्व कठोर कार्यवाही की जाएगी। सभी प्रत्याशी और कार्यकर्ता शान्तिपूर्ण तरीके तथा गरिमापूर्ण आचरण करते हुए प्रचार-प्रसार करें।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी साईं तेजा सीलम, उप जिला निर्वाचन अधिकारी राम अक्षयवर चौहान, ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट इशिता किशोर सहित प्रत्याशियों और उनके प्रतिनिधिगण उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर

एसपी जौनपुर ने फिर आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों का किया तबादला

जौनपुर जलालपुर थाने के नये थानेदार को सिर मुड़ाते ही पड़े ओले, रेहटी गांव में हत्या कर फेंकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी