मौर्य समाज को साधने आये डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सपा को सांप और कांग्रेस बसपा को नाग बता गये


जौनपुर। सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने जौनपुर लोकसभा क्षेत्र स्थित 
चंबलतारा बाजार के पास गौतम बुद्ध इंटर कॉलेज के मैदान में चुनावी जनसभा  संबोधित करते हुए सपा बसपा और कांग्रेस को अपने निशाने पर रखा और कहा कि इस चुनाव में जनता से कमल का बटन टकाटक-टकाटक, टकाटक दबा रही है। सपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव नहीं पहुंचे थे। उन्हें राम मंदिर जाना स्वीकार नहीं। कहा, लेकिन माफिया मुख्तार अंसारी के कब्र पर फातिया पढ़ने पहुंच गए थे। समाजवादी पार्टी सॉप नाथ बसपा पार्टी और कांग्रेस पार्टी कालिया नाग है उन्होने कहा आज जहां 14 सीटों पर भारी मतदान हो रहा है वहां टकाटक कमल का फूल खिल रहा है। साइकिल पंचर हो चुकी है कांग्रेस का पंजा जनता ने हाथ मरोड़ दिया है और हाथी यूपी छोड़कर भाग गई है।
श्री मौर्य ने कहा कि मोदी जी ने सबसे ज्यादा पिछड़ों के लिए काम किया है और पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा मोदी सरकार ने ही किया है और किसी सरकार ने नहीं दिया उसके साथ ही उन्होंने कहा की जो विपक्ष के लोग बार-बार यह अफवाह उड़ाते हैं कि मोदी सरकार आरक्षण को समाप्त कर रही है लेकिन आप सभी को बताना चाहता हूं कि पिछले 10 साल से भाजपा की नरेंद्र मोदी सरकार है लेकिन किसी का कोई आरक्षण समाप्त नहीं हुआ। पिछड़ी जातियों के लिए नरेंद्र मोदी की भाजपा सरकार पूरी तरह समर्पित है।
श्री मौर्य ने कहा बड़ी बात है मुझे दो बार यूपी डिप्टी सीएम भाजपा ने ही बनाया ये सम्मान किसी पार्टी ने मौर्य समाज को नहीं दिया जौनपुर में ही देखिए नगर पालिका अध्यक्ष मनोरमा मौर्य को भाजपा के ही मतदाताओं ने पहली बार इतना बड़ा सम्मान दिया ऐसे में मौर्य समाज का फर्ज बनता है की एक एक वोट भाजपा को दे अपने स्थाइ राजनीति के लिए न की बाहरी बांदा के जातीय प्रत्याशी के लिए जो स्वयं के राजनीतिक लाभ के लिए इस दल उस दल में लगे है उनको मौर्य समाज से कोई लेना देना नही है ऐसे में अपनी विश्वसनीयता मनोरमा मौर्य या और कोई मौर्य कायम रहे यही सही बेला है 25 मई सिर्फ कमल का फूल "वर्ना बाद में अब पछताए होत क्या जब चिड़िया चुग गई खेत" ।
कार्यक्रम को प्रदेश उपाध्यक्ष सत्यपाल सैनी जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ,राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव विधायक गण रमेश चंद्र मिश्र रमेश सिंह मनोरमा मौर्य रामसूरत मौर्य अमरनाथ यादव रामचंद्र मिश्र आदि ने सम्बोधित किया।
कार्यक्रम का संचालन सुरेंद्र सिंघानिया ने किया। उक्त अवसर पर सतीश सिंह नीरज मौर्य विनोद मौर्य सिकंदर मौर्य जितेंद्र मिश्र संदीप पाठक एव मौर्य समाज के लोग उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर

एसपी जौनपुर ने फिर आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों का किया तबादला

जौनपुर जलालपुर थाने के नये थानेदार को सिर मुड़ाते ही पड़े ओले, रेहटी गांव में हत्या कर फेंकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी