दबंगो की गोली से घायल पूर्व प्रधान की उपचार के दौरान हुई मौत, परिवार में कोहराम, पुलिस की कार्रवाई जारी


जौनपुर। जिले के थाना सिंगरामऊ क्षेत्र स्थित इनामीपुर ग्राम पंचायत के राजस्व गांव रामीपुर में दबंगो की गोली से घायल पूर्व प्रधान की गुरुवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। इसमें पुलिस ने तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने तमंचा और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर चालान कर दिया।
खबर यह है कि सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के इनामीपुर ग्राम पंचायत के राजस्व गांव रामीपुर में स्थित एक पशु आहार की दुकान के पास बुधवार की शाम पुरानी रंजिश को लेकर एक पक्ष के दबंगों ने दूसरे पक्ष के पूर्व प्रधान सत्य प्रकाश तिवारी उर्फ मुकेश पर ताबड़तोड़ दो गोली चला दी। मुकेश के बाएं हाथ और पेट में गोली लगने से वह लहूलुहान होकर गिर पड़े। आनन-फानन परिजनों की मदद से उन्हें बदलापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। 
वहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल से भी मुकेश तिवारी को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी भेजा गया। जहां गुरुवार को दिन में 12 बजे पूर्व प्रधान सत्य प्रकाश तिवारी उर्फ मुकेश ने दम तोड़ दिया। उधर मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मामले में वादी प्रमोद कुमार तिवारी ग्राम इनामीपुर थाना सिंगरामऊ की तहरीर के आधार पर तीन नामजद अंकज तिवारी, दीपक तिवारी उर्फ भगवान निवासी इनामीपुर सिंगरामऊ और घनश्याम पांडेय निवासी जगदीशपुर सिंगरामऊ के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्जकर पुलिस ने तीनों आरोपियों को बृहस्पतिवार को जलालपुर के हौज टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार कर लिया।

Comments

Popular posts from this blog

सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने खुद को गोली मार कर की आत्महत्या, घर में मच गया कोहराम कार्यकर्ता हैरान

जानिए जौनपुर की दोनो लोकसभा क्षेत्र से भाजपा का सूपड़ा साफ होने के लिए जिम्मेदार कौन थे

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम