मसूद अजहर जल्द कुत्ते की मौत मारा जायेगा- योगी आदित्यनाथ

जौनपुर। प्रदेश सरकार के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज जिले के केराकत तहसील क्षेत्र स्थित  थाना गद्दी के कृषक इन्टर कालेज में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने शासन काल में जो नहीं कर किया उसे मोदी जी ने कर दिखाया है। पाकिस्तान में जैशे ए मुहम्मद का आतंकी मसूद अजहर को अंतरर्राष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करा दिया है।अब वह जल्द ही कुत्ते की मौत मारा जायेगा।
विपक्ष पर हमला बोलते हुए पहले अपने निशाने पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी बाड्रा को लेते हुए आरोप लगाया कि वह तो बच्चों को गालियां सिखा रही है
मुख्यमंत्री ने कहा कि 2017 के चुनाव में प्रदेश के अन्दर दो लड़कों की जोड़ी आयी थी जनता ने उन्हें बैरन वापस लौटा दिया। अब 2019 के चुनाव में बूआ बबुआ की जोड़ी आयी है प्रदेश की जनता इनको भी नकारने जा रही है।23 मई के बाद प्रदेश में बूआ बबुआ के बीच युद्ध होता नजर आयेगा। उसका असर प्रदेश के किसान, नौजवान, व्यापारी पर न पड़े इसके लिए सरकार पूरी तरह से तैयार बैठी है। कानून व्यवस्था न खराब हो इस पर नजर रहेगी। सीएम योगी ने मछली शहर की जनता से अपील किया है कि भाजपा प्रत्याशी को अधिक वोटों से विजयी बना कर मोदी जी के हाथों को मजबूत करने का काम करे।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद