मसूद अजहर जल्द कुत्ते की मौत मारा जायेगा- योगी आदित्यनाथ

जौनपुर। प्रदेश सरकार के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज जिले के केराकत तहसील क्षेत्र स्थित  थाना गद्दी के कृषक इन्टर कालेज में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने शासन काल में जो नहीं कर किया उसे मोदी जी ने कर दिखाया है। पाकिस्तान में जैशे ए मुहम्मद का आतंकी मसूद अजहर को अंतरर्राष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करा दिया है।अब वह जल्द ही कुत्ते की मौत मारा जायेगा।
विपक्ष पर हमला बोलते हुए पहले अपने निशाने पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी बाड्रा को लेते हुए आरोप लगाया कि वह तो बच्चों को गालियां सिखा रही है
मुख्यमंत्री ने कहा कि 2017 के चुनाव में प्रदेश के अन्दर दो लड़कों की जोड़ी आयी थी जनता ने उन्हें बैरन वापस लौटा दिया। अब 2019 के चुनाव में बूआ बबुआ की जोड़ी आयी है प्रदेश की जनता इनको भी नकारने जा रही है।23 मई के बाद प्रदेश में बूआ बबुआ के बीच युद्ध होता नजर आयेगा। उसका असर प्रदेश के किसान, नौजवान, व्यापारी पर न पड़े इसके लिए सरकार पूरी तरह से तैयार बैठी है। कानून व्यवस्था न खराब हो इस पर नजर रहेगी। सीएम योगी ने मछली शहर की जनता से अपील किया है कि भाजपा प्रत्याशी को अधिक वोटों से विजयी बना कर मोदी जी के हाथों को मजबूत करने का काम करे।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया