जौनपुर प्रेस क्लब के नेतृत्व में पत्रकारों ने दिनेश पाल सिंह के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त किया

जौनपुर । जनपद में पुलिस अधीक्षक पद पर तैनात रह चुके डीआइजी  रेलवे दिनेश पाल सिंह के  निधन पर यहाँ जौनपुर प्रेस क्लब के तत्वावधान में जिले के पत्रकारों ने शोक सभा करके  मृत आत्मा को शांति प्रदान करने एवं परिवार को इस पीड़ा को सहन करने की शक्ति प्रदान करने  के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया है। 
शोक सभा की अध्यक्षता कर रहे जौनपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष कपिल देव मौर्य ने  स्व. दिनेश पाल सिंह कार्यकाल की सराहना करते हुए कहा कि वे सरल एवं मृदुभाषी होने के साथ ही आम जनता की पीड़ा को समझने वाले महान व्यक्ति थे।  उनके निधन से जहां परिवार के लिए अपूर्णीय क्षति है वहीं पर समाज ने एक महान शुभचिंतक खोया है।  जिले में उनकी लोकप्रियता उनके व्यक्तित्व का अवलोकन कराती है। 
शोक सभा में  मुख्य रूप से पत्रकार संघ  के उपाध्यक्ष लोलारक दूबे , शम्भू नाथ सिंह कोषाध्यक्ष जौनपुर प्रेस क्लब, वीरेन्द्र मिश्रा विराट महामंत्री , राकेश कान्त पाण्डेय अध्यक्ष सम्पादक मंडल,  आशीष पाण्डेय मंत्री, आसिफ, दीपक सिंह रिन्कू  ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त किया।  शोक सभा में मो. अब्बास  अवधेश तिवारी,  विरेन्द्र पाण्डेय, मंगला प्रसाद तिवारी, छोटे लाल राजपूत, पंकज वर्मा, संजय मिश्रा,  राजेश मिश्रा  आदि पत्रकार गण उपस्थित रहे। अन्त में सभी पत्रकारों ने दो मिनट का मौन रख कर मृत आत्मा को शांति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया है ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

विधायक और सपा नेता के बीच मारपीट की घटना का जानें सच है क्या,आखिर जिम्मेदार के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं

स्वागत कार्यक्रम में सपाईयों के बीच मारपीट की घटना से सपा की हो रही किरकिरी

हलाला के नाम पर मुस्लिम महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज मौलाना फरार