फिर एक हत्या: बांस काटने को लेकर हुआ था विवाद, लाक डाऊन में बढ़ा अपराध का ग्राफ



  जौनपुर। जलालपुर  थाना क्षेत्र के बदलपुर  गांव में  आज शनिवार को मामूली विवाद को लेकर खुनी जंग हुआ इस वारदात में एक युवक की बेरहमी से कत्ल कर दिया गया । दिनदहाड़े हुई हत्या से पुरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है ।
पुलिस के मुताबिक  जलालपुर  थाना क्षेत्र  के बदलपुर  गांव के निवासी गया प्रसाद के घर के पास स्थित बांस में से उसके पड़ोसी युवक अनुराग उर्फ़ गोलू पुत्र स्वर्गीय हरि प्रसाद   बांस  काट रहा था। गयाप्रसाद ने मना किया तो अनुराग नही माना और दोनों में गाली गलौज होने लगी। उस समय अनुराग ने गयाप्रसाद के ऊपर हसिया से हमला कर दिया। वे वही गिर पड़े शोर मचाने लगे। यह देख कर अनुराग मौके से भाग कर घर चला गया। थोड़ी  देर बाद गयाप्रसाद का पुत्र अंकुश घटना स्थल पर पहुंचा। पिता से झगड़े की जानकारी होने और वह अनुराग के घर जाकर पूछ ताछ करने लगा। तभी अनुराग ने उस पर भी  हँसिया से हमला कर दिया। हमले में अंकुश का पेट फट गया । वह वही गिरकर तड़ फड़ाने लगा। फिर अनुराग फरार हो गया।घटना के आधे घण्टे के बाद वाहन की व्यवस्था हुई। इसके बाद अंकुश को जिलाचिकित्सालय ले जाया गया जहाँ पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। सूचना के पश्चात पुलिस अधीक्षक सहित  घटना स्थल पर सीओ केराकत अजय श्रीवास्तव, सीओ संजय कुमार सदर, एवंचित थाना  जलालपुर की पुलिस मौके पर पहुंची । मृतक युवक के शव का पीएम कराने के साथ ही मुकदमा दर्ज कर हत्यारे की खोज बीन शुरू कर दिया है। इस घटना से पूरे गांव दहशत का माहौल कायम हो गया है।
बतादे इसके पहले जनपद में बीते  7 मई को थाना लाईन बाजार क्षेत्र स्थित इब्राहीमपुर गांव में दो गज जमीन के लिए एक महिला की हत्या कर दिया गया तो  एक सप्ताह पूर्व  थाना नेवढ़़ियां  क्षेत्र स्थित ग्राम जवंसीपुर में एक अल्पसंख्यक युवक की हत्या दबंगो ने बकरी चराते समय हुए विवाद के कारण कर दिया था  सम्प्रदायिक तनाव के कारण कई दिन गांव में पुलिस का पहरा था। आईजी व कमिश्नर तक को मौका ए बारदात पर आना पड़ा था।  और आज फिर हत्या से जनपद रूबरू हो गया है। यदि कहा जाये कि लाक डाऊन में  अपराध में  बृद्धि हुईं तो अतिशयोक्ति नहीं होगी। पुलिस लाक डाऊन में शोसल डिस्टेन्सिंग का पालन कराने में जुटी है तो दबंग अपराधी हत्याओं में बृद्धि कर रहे हैं। 

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद