कोरोना काल में व्यवस्था के नाम पर धनोपार्जन में जुटे जिम्मेदार



जौनपुर।  कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान अब जनपद में इसके नाम पर लूट पाट का खेल शुरू हो गया है। कोरोना जन मानस को कितना क्षति पहुचायेगा  यह तो भविष्य के गर्भ में है लेकिन जिम्मेदार लोग इसके नाम पर अपनी तिजोरी जरूर भरने में जुटे हुए हैं। यह आम जनता के बीच में खासा चर्चा का बिषय बना हुआ है । लूट पाट के इस खेल में सरकारी तंत्र ही नहीं वे सभी लोग जो जनता के लिए व्यवस्था करने के अर्हय है सभी धनोपार्जन कर रहे हैं। 
ताजा मामला नगर पंचायत मड़ियाहू का प्रकाश में आया है।  यहां नगर पंचायत की अध्यक्ष जनता को सेनेटाईजर करने के लिए एक मशीन  17 मई 20 को  मुहल्ला खैरूद्दीन गंज में लगा कर उदघाटन किया और सस्ती लोकप्रियता हासिल कर लिया लेकिन मशीन 24मई  20 को खराब घोषित हो गयी। इस मशीन को लगवाने के नाम पर लाखों का खेल करने के साथ ही सस्ती लोकप्रियता भी हासिल कर लिया गया लेकिन जनता को किसी तरह का कोई लाभ नहीं मिल सका है ।
यहाँ दो सवाल खड़े हो रहे कि यदि मशीन खराब या पुरानी थी तो इसे लगवाने का औचित्य क्या था।  दूसरा ऐसी मशीन में लाखों रूपये का सरकारी भुगतान क्यों किया गया जब उदघाटन के चन्द दिवस बाद ही किसी काम की नहीं रही। इस नगर पंचायत मड़ियाहू के ई ओ सहित अध्यक्ष भी सवालों के कटघरे में नजर आ रहे है। 

Comments

Popular posts from this blog

डीएम जौनपुर ने चार उप जिलाधिकारियों का बदला कार्यक्षेत्र जानें किसे कहां मिली नयी तैनाती देखे सूची

पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में जौनपुर की अहम भूमिका एसटीएफ को मिली,जानें कहां से जुड़ा है कनेक्शन

जौनपुर में आधा दर्जन से अधिक थानाध्यक्षो का हुआ तबादला,एसपी ने बदला कार्य क्षेत्र