एक दिन में लूट दर लूट की घटनाओं से दहला आवाम, पुलिस फर्ज अदायगी में जुटी



 जौनपुर।  जनपद में आज फिर लुट दर लूट की घटनाओं से जनपद की आवाम दहशत के साये में आ गयी है वहीं पर पुलिस की कार्य शैली पर भी सवाल खड़ा होने लगा है। अपराधी घटना को अंजाम दे कर सफलता पूर्वक फरार हो गये पुलिस केवल लीक पीटने का काम करती रही है। 
थाना केराकत की अधीनस्थ चौकी थानागद्दी क्षेत्र स्थित मखदूम पुर गांव के पास सड़क पर संचालित ग्राहक सेवा केन्द्र से दिन दहाड़े 9 बजे सुबह दो बदमाशो ने असलहे की नोक पर 1.20 लाख रुपये की लूट कर असलहा हवा में लहराते फरार होने में सफल रहे।  घटना की सूचना ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक विरेन्द्र कुमार मौर्य ने पुलिस को दिया सूचना पर घटना स्थल पर पहुंचे एसपी सिटी, सीओ केराकत, एस एच ओ केराकत ने बदमाशो की खोज करने के बजाय वाहन चेकिंग शुरू करा दिया। बदमाश लूट कर फरार हो गये और पुलिस मुकदमा दर्ज कर अपनी जिम्मेदारी पूरी कर ली है। घटना से इलाका दहशत जदा है। 
थाना गौराबादशाहपुर क्षेत्र स्थित बाजार के मध्य कस्बा एकरामगंज में आज दिन में 10 बजे रचना देवी नामक महिला से मोटरसाइकिल सवार बदमाशो ने 35 सौ रूपये की छिनैती दिन दहाड़े करके फरार हो गये। वहीं सौ मीटर पर मौजूद पुलिस कर्मी अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा सके। पीड़िता की तहरीर पर विधिक कार्यवाही करने की खबर है।  इसी तरह बीती रात को आजमगढ़ से भदोही जा रहे एक दम्पति को एकरामगंज में लूटने का प्रयास बदमाशो ने किया लेकिन बाजार वासियों के हस्तक्षेप से घटना को अंजाम दे पाने में असफल बदमाश आजमगढ़ की ओर भाग निकले पुलिस इस घटना में केवल फर्ज अदायगी कर रह गई है। 
इस तरह इन तीनों घटनाओं से जनपद की आवाम दहशत जदा है हलांकि पुलिस के अधिकारी जल्द बदमाशो तक पहुंचाने का दावा कर रहे हैं।  

Comments

Popular posts from this blog

डीएम जौनपुर ने चार उप जिलाधिकारियों का बदला कार्यक्षेत्र जानें किसे कहां मिली नयी तैनाती देखे सूची

पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में जौनपुर की अहम भूमिका एसटीएफ को मिली,जानें कहां से जुड़ा है कनेक्शन

जौनपुर में आधा दर्जन से अधिक थानाध्यक्षो का हुआ तबादला,एसपी ने बदला कार्य क्षेत्र