टीडी पीजी कालेज: वी के सिंह का अवकाश, डा. सरोज सिंह बनी प्राचार्य,अब छात्र संघ चुनाव पर सवाल

 

 जौनपुर।  टीडी पीजी कालेज के प्राचार्य डा. विनोद कुमार सिंह का कार्य काल खत्म हो गया आज उनके स्थान पर कालेज में हिन्दी विभाग के अध्यक्ष पद आसीन रही  डा. सरोज सिंह ने टीडी पीजी कालेज के प्राचार्य का पद भार ग्रहण कर लिया है ।
बतादे  डा विनोद कुमार सिंह ने कालेज के प्राचार्य के रूप में एक ऐसा इतिहास रचा है  जो न भूतो  न भविष्यते संभव हो सकेगा। टीडी पीजी कालेज के प्राचार्य का पद भार ग्रहण करने के पश्चात डा सिंह ने पठन पाठन की व्यवस्था चुस्त करते हुए छात्र संघ के चुनाव पर ऐन केन प्रकारेण रोक लगाया जिसका परिणाम रहा कि इनके कार्यकाल में कालेज के अन्दर रक्तपात नहीं हुआ। पढ़ने वाले छात्रों को पढ़ाई का अवसर मिला तो बाहरी तत्वों को दन्ड भी दिया गया था। 
हलांकि नये प्राचार्य के लिए सबसे संघर्ष पूर्ण स्थित होगी कि छात्र संघ का चुनाव की जो परम्परा डा वी के  सिंह ने स्थापित किया है उसे आगे कैसे बढ़ाया जायेगा या फिर छात्रों के समक्ष घुटने टेक दिया जायेगा। अब इस कालेज की शैक्षिक स्थिति क्या होगी यह तो भविष्य के गर्भ में है लेकिन डा सिंह ने शिक्षण के क्षेत्र में एक मुकाम बनाने का काम किया है। 

Comments

  1. Wishing Dr Singh who served as principal of TD PG college jaunpur after played long inning now retired and becomes star foot prints for Dr Saroj Singh to continue as same. May God bless to mr.vinod Singh to live happy healthy and wealthy great life ahead . Warmest welcome to Dr Saroj Singh

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने